logo-image

Viral Video: बुजुर्ग दादा- दादी पार्क में कर रहे थे ऐसा, शख्स ने कैप्चर कर लिया मूमेंट

Social Media Viral Video

Updated on: 22 Nov 2022, 08:15 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: अक्सर लोग शादीशुदा जोड़े का उदाहरण देकर सच्चे प्यार को परिभाषित करते हैं. कहा जाता है शादी ही ऐसा बंधन जहां पति- पत्नी जीवन भर के अनोखे बंधन में बंध जाते हैं. एक उम्र के बाद माता- पिता का साथ छूट जाए लेकिन जीवनसाथी जीवन के अंतिम पलों तक साथ निभाता है. दोनों साथी सुख- दुख हर बीमारी में आपसी साझेदारी रखते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर सच्चे प्यार की अलग- अलग परिभाषा वाले कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं. कुछ वीडियो सेकंड भर के होते हैं लेकिन जिंदगी की खूबसूरत हकीकत बयां कर जाते हैं. 

बुजुर्ग जोड़े का वीडियो हो रहा वायरल

ये भी देखेंः Viral: बीच सड़क पर पत्नी के साथ ऐसा कर रहा शख्स! हर बार टुकड़ा- टुकड़ा नहीं होता इश्क

सोशल मीडिया पर ऐसा ही बुजुर्ग जोड़े का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो चंद सेकंड का है लेकिन आपके चेहरे पर एक मुस्कान लाने का काम कर देगा. दरअसल यह वीडियो एक पार्क का है. जहां बुजुर्ग जोड़ा घूमने आया हुआ है. पास की बेंच में बैठा शख्स कुछ ऐसा देख लेता है कि वह मूमेंट को कैमरे में कैद कर लेता है.

दादी झूल रही झूला, दादा बोले- मेरी बस्की तो नहीं पर तुम्हारी खुशी का रखूंगा ध्यान

वायरल हो रहे वीडियो में एक बुजुर्ग दादी झूले में बैठे दिख रही है. सबसे खास बात यहां यह कि दादी को झूला उनके बुजर्ग पति ही झूला रहे हैं. कुछ ही सेकंडों के वीडियो में समझ आ रहा है कि बुजुर्ग उम्र की वजह से थोड़ा थका हुआ भी महसूस कर रहे हैं. बावजूद इसके वे अपनी बुजर्ग पत्नी की इच्छा का ख्याल रखते हुए उन्हें झूला झुला रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर कुछ ही घंटों पहले पोस्ट किया गया है. वहीं अब तक वीडियो को करीब 13 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.