logo-image

Viral: अचानक जल रही बुझी हुई मोमबत्ती, जादुई ट्रिक नहीं फिजिक्स कैमेस्ट्री का हो रहा कमाल!

Social Media Viral Video

Updated on: 02 Jan 2023, 08:13 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: हमारे आसपास बहुत सी घटनाएं घटती हैं, जिनके घटने पर कुछ लोग उन्हें अनजान शक्तियों से जुड़ा होना बताते हैं तो कुछ लोग इनके पीछे साइंटफिक रीजन देखते हैं. हालांकि मुर्गी पहले आई या अंडा पहले आया इसका सटीक जवाब आज तक कोई नहीं दे पाया है. कई बार कुछ लोग जादू के नाम पर अलग- अलग ट्रिक से दूसरे लोगों को कुछ ऐसा दिखाते हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है. अक्सर इसे लोग आंखों का धोखा मानते हैं. क्या हो जब आपके देखते- देखते एक मोमबत्ती अचानक जल उठे वह भी तब जब इसे खुद से ना जलाया जाए. बिना माचिस के अगर खुद- ब- खुद मोमबत्ती जल उठे तो आप भी पल भर के लिए सकते में आ जाएंगे. 

आप भी देखिए ये मजेदार ट्रिक वाला वायरल वीडियो

ये भी देखिएः Viral: फ्लाइट में एयर होस्टेस कर गई ऐसा काम, हर कोई रह गया दंग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये ट्रिक ही इतनी कमाल है कि हर कोई एक बार के लिए इस ट्रिक को ट्राई करना चाहेगा. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया जाता है कि एक लड़की जली हुई मोमबत्ती को बुझा रही है. तभी मोमबत्ती के बुझने के बाद उससे निकले धुंए से ऐसा कमाल होता है कि देखने वाला भी एक पल के लिए हैरान रह जाए. मोमबत्ती से निकलते धुंए के ऊपर जलते लाइटर को रखते ही बुझी हुई मोमबत्ती फिर से जल उठती है.

ये भी देखिएः Passengers Fighting On Plane: फ्लाइट में भिड़े दो पैसेंजर, जमकर चले चांटे- घूंसे, देखें वायरल वीडियो

6 सेकंड का वीडियो, हर कोई ट्राई करना चाह रहा साइंस की मैजिकल ट्रिक को

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि  वीडियो को 7 घंटे पहले ही अपलोड किया गया है और खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 50 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

ये भी देखिएः Viral: बीच रास्ते ही ट्रेन चालक को लगी मछली खाने की तलब, कर बैठा ऐसा काम! चकरा रहा दिमाग

सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर @TheFigen_ के अकाउंट से शेयर किया गया है.

ये भी देखिएः Viral: बाइक से उछला कार पर टपका, नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब एक्सीडेंट