logo-image

आसमान को छूती इमारत से नीचे उतरा चीनी स्पाइडर मैन, लोग हुए भौचक्का

Chinese Spider Man: क्या हो अगर आपका सामना असल जिंदगी के स्पाइडर मैन से हो जाए. एक पल के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ऐसा ही कुछ चीन में हुआ है. लोगों ने एक शख्स को 37वें तल से बिना रस्सी या किसी सहारे के उतरते देखा.

Updated on: 30 May 2022, 08:57 AM

highlights

  • दिमागी हालत खराब थी चीनी शख्स की 
  • मौके पर रेस्क्यू टीम ने पहुंच कर बचाया
  • तीसरे तल पर आकर हुआ शख्स का रेस्क्यू

नई दिल्ली:

Chinese Spider Man: स्पाइडर मैन को आपने फिल्मों में इधर- उधर छलांगे लगाते जरूर देखा होगा क्या हो अगर आपका सामना असल जिंदगी के स्पाइडर मैन से हो जाए. एक पल के लिए आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ऐसा ही कुछ चीन में हुआ है, जब लोगों ने एक शख्स को 37वें तल से बिना रस्सी या किसी सहारे के उतरते देखा. जिन लोगों ने चीनी शख्स को ऐसा करते देखा उन्हें भी एक पल के लिए यकीन करना मुश्किल हो गया. दरअसल सोशल मीडिया पर चीन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक चीनी शख्स किसी फिल्मी स्पाइड मैन से कम नहीं लग रहा. चीन के एक लोकल मीडिया चैनल के मुताबिक स्पाडरमैन वाली ये घटना चीन के गुइयांग की है. 

आसमान को छूती इमारत के 37वें तल से उतरा चीनी शख्स
यह सोशल मीडिया यूजर्स को किसी अजूबे से कम नहीं लग रहा है. सफेद रंग की टीशर्ट- जींस पहने शख्स बिना किसी सहारे के नीचे उतर रहा है. शख्स नीचे उतरने के लिए बालकनी और खिड़कियों को हाथों से पकड़ का इस्तेमाल कर रहा है. 

ये भी देखेंः सड़क पर जरा सी भूल और बड़ा हादसा, देखते ही देखते पलट गए दो ट्रक! दंग कर देगा वीडियो

मदद के लिए पहुंची रेस्क्यू टीम
शख्स को ऐसा करते मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंचती है लेकिन फिर भी शख्स मदद लेने से इनकार कर देता है. तीसरे तल तक उतरने के बाद शख्स बुरी तरह थक कर चूर हो जाता है और फिर अंत में रेस्क्यू टीम उसे तीसरे फ्लोर पर अंदर लेकर बचा लेती है. बताया जा रहा है कि दिमागी हालत खराब होने की वजह से शख्स ने ऐसी हरकत की थी.