logo-image

तेज़ बारिश में भीगते हुए साइकिल चला रहा स्विगी ब्वॉय, दिल जीत लेगा वायरल वीडियो

Social Media Viral Video Of A Swiggy Agent: अगर बारिश के मौसम में अचानक बारिश आ जाए तो चाय- पकोड़ों के लिए किचन तक जाने की भी जरूरत नहीं क्यों कि कुछ ही क्लिक्स में आपका काम बन जाएगा.

Updated on: 02 Aug 2022, 06:08 PM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video Of A Swiggy Agent: अक्सर वर्किंग लोग सहूलियत के लिए बाहर से खाना ऑर्डर करते हैं. बाहर से खाना ऑर्डर जितनी जल्दी होता है उतनी ही जल्दी डोर की बैल भी बज जाती है. अब तो टीवी पर एड्स भी आने लगे हैं जिनमें दिखाया जाता है कि अगर बारिश के मौसम में अचानक बारिश आ जाए तो चाय- पकोड़ों के लिए किचन तक जाने की भी जरूरत नहीं क्यों कि कुछ ही क्लिक्स में आपका काम बन जाएगा.

तूफानी बारिश में भी आपकी चाय और पकोड़ो आप के हाथों में होंगे. यानि ऑनलाइन फूड डिलवर करने वाली कंपनियां दावा करती हैं कि वे ग्राहक को खाने के लिए बहुत ज्यादा इंतजार नहीं करवाने वाली हैं. वहीं ऑनलाइन फूड डिलवर करने वाली कंपनियों के एजेंट्स भी सुपर फास्ट डिलवरी करने में माहिर होते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है ऑनलाइन फूड डिलिवर करने वाले हम तक हमारा ऑर्डर कैसे पहुंचाते हैं. अगर नहीं तो ये वीडियो देखना चाहिए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

तेज़ बारिश में भीगते हुए साइकिल चला रहा स्विगी ब्वॉय
वायरल हो रहे इस वीडियो को कल ही अपलोड किया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 98 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में स्विगी का डिलवरी एजेंट नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ेंः Social Media पर वायरल हो रही एलन मस्क की बेटे संग तस्वीर, यूजर्स उड़ा रहे मज़ाक

बीच रोड़ पर गाड़ी से चलते बनाए गए इस वीडियो में रोड पर एक स्विगी ब्वॉय को साइकिल पर सवार हो फूड डिलवर करते जाते देखा जा सकता है. वहीं तेज़ बारिश में स्विगी एजेंट एक रेनकोट में अपनी साइकिल पर सवार है. इस वीडियो में इस स्विगी के हौंसले को देख हर कोई दंग है और स्विगी ब्वॉय की तारीफों के पुल बांध रहा है.