logo-image

Father Of Nation गांधी जी पर दादी की फर्राटेदार इंग्लिश सुन रह जाएंगे भौंचक्के

Social Media Viral Video: जब किसी शख्स को अचानक इंग्लिश बोलते पाते हैं तो उसे एजुकेटेड, टैलेंटेड होने का तमगा पहना दिया जाता है.

Updated on: 29 Sep 2022, 08:35 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: भारतीयों की अंग्रेजी को लेकर कई बार सवाल उठते हैं. हिंदी भाषी देश होने के कारण बहुत से लोग इंग्लिश में बात करने में हिचकिचाते हैं. वहीं जब किसी शख्स को अचानक इंग्लिश बोलते पाते हैं तो उसे एजुकेटेड, टैलेंटेड होने का तमगा पहना दिया जाता है. क्यों कि अधिकतर लोगों से अपेक्षा ही नहीं की जाती कि वे इंग्लिश में ठीक तरह से अपनी बात रख पाएंगे. ऐसे में जब कोई कम पढ़ा- लिखा या अशिक्षित शख्स इंग्लिश में बात करे और पूरे आत्मविश्वास के साथ तो किसी का भी ध्यान शख्स की ओर जाना लाजमी है. ऐसा ही एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yogesh Lata (@latayogesh79)

ये भी देखेंः ऑनलाइन ऑर्डर किया ड्रोन घर पहुंचे आलू, सोशल मीडिया यूजर्स की छूट रही हंसी

फादर ऑफ नेशन गांधी जी पर सुनाया पाठ
सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वायरल हो रहे वीडियो में एक बुजुर्ग दादी गांधी पर एसऐ सुना रही हैं. दादी का कॉन्फिडेंस देख सोशल मीडिया यूजर्स कायल हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chandni (@chandni_0107)

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @akshu.duet1

नो पॉस नो मिस्टेक
हैरानी वाली बात तो ये कि दादी इंग्लिश बोलते हुए ना ही बीच में रुक रही हैं ना ही कोई बड़ी गलती करती दिखाई दे रही हैं. बता दें ये वीडियो लंबे समय से सोशल मीडिया यूजर्स के बीच वायरल रहा है. इस वीडियो के साथ सोशल मीडिया यूजर्स डुएट भी क्रिएट कर चुके हैं. 2 अक्टूबर यानि गांधी जयंती के मौके पर दादी की फर्राटेदार इंग्लिश का वीडियो एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी देखेंः क्यूं बदल गया मोनालिसा का रूप, कभी लीसा बेन तो कभी लीसा ताई बन हो रही मशहूर