logo-image

स्कूटी के लिए ऐसा जुनून, बोरे में सिक्के भरकर पहुंचा शख्स शॉरूम देखें वायरल विडियो

स्कूटी खरीदने आया यह व्यक्ति पेशे से एक दुकानदार है. वह काम के लिए काफी समय से स्कूटी खरीदना चाहता था. इसके लिए उसने सेविंग करना शुरू कर दिया.

Updated on: 19 Feb 2022, 04:45 PM

highlights

  • महीनों सेविंग्स कर जुटाई स्कूटी खरीदने के लिए रकम
  • सेविंग्स में 1 रुपये, 2 रुपये और 10 रुपये के सिक्के जोड़े 

 

 

नई दिल्ली:

बोरे में सिक्के भरकर स्कूटी शॉरूम पहुंचे एक शख्स की विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह विडियो असम में रहने वाले एक व्यक्ति का है. इस व्यक्ति ने स्कूटी खरीदने के लिए कुछ ऐसा कर दिखाया जिससे सब हैरान है. स्कूटी खरीदने के सपने या कहें कि इस व्यक्ति के जुनून ने सब को चौंका दिया जब वह स्कूटी खरीदने के लिए पैसे बोरे में भरकर शॉरूम पहुंचा. यही नहीं इस व्यक्ति ने स्कूटी खरीदने के लिए 1 रुपये, 2 रुपये और 10 रुपये के सिक्कों को सेल्समैन के सामने पेश कर दिया.
देखें यह वायरल वीडियो

इस व्यक्ति का यह विडियो एक यूट्यूबर हिरक जे दास ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यूट्यूबर हिरक जे दास ने इस पूरी की किस्सा अपने यूट्यूब पेज पर शेयर किया है. इसके मुताबिक स्कूटी खरीदने आया यह व्यक्ति पेशे से एक दुकानदार है. वह काम के लिए काफी समय से स्कूटी खरीदना चाहता था. इसके लिए उसने सेविंग करना शुरू कर दिया. सेविंग्स में उसने 1, 2 और 10 रुपये के सिक्कों को जोड़ना शुरू कर दिया. कई महीनों पैसे जोड़कर उसने स्कूटी खरीदने के लिए रकम जुटा ली. 

यह भी पढ़ेंः 38 साल में रचाई 14 शादियां, गिरफ्तारी के बाद और आईं सामने