logo-image

Viral: आधे शरीर के साथ हवा में टंगा हुआ शख्स, यूजर्स के हो रहे होश फाख्ता

Social Media Viral Video

Updated on: 12 Jan 2023, 08:30 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: अक्सर बच्चों को जादू और जादू से जुड़े शो काफी पसंद आते हैं. शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जिसने अपने बचपन में जादूगर को जादू करते ना देखा होगा. जादूगर की जादूगरी का राज बहुत कम लोगों को ही पता होता है. वहीं अधिकतर लोग यही सोचते हैं जादूगर किसी दूसरी ही दुनिया से आया हुआ शख्स होता है  जो सेकंड भर में कुछ भी कर सकता है. लेकिन बड़े होने पर आपको भी समझ आया होगा कि असल जिंदगी में जादू कुछ होता ही नहीं है.

इसे जादू दिखाने वाले शख्स की कलाकारी कह सकते हैं कि वह अपनी ऑडियंस को अलग- अलग ट्रिक से मजेदार खेल दिखाता है. यहां तक कि एक पल के लिए बड़ों का दिमाग भी चकरा जाता है. 

क्या हो अगर आपके सामने एक शख्स आधे शरीर के सहारे हवा में लटका हुआ आए. या तो आप इसे किसी भूत- प्रेत आत्मा से जुड़ा समझ रफ्फूचक्कर होना चाहेंगे या शख्स के पास जाकर ठीक तरह से जांच- पड़ताल करेंगे. हालांकि ऐसा करने वाले भी बहुत कम लोग होंगे क्योंकि ऐसा करना इतना भी आसान नहीं होता. ये जाबांजी के साथ अपनी जान पर रिस्क लेने वाली बात होगी. जिसकी भारी कीमत भी चुकानी पड़ सकती है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल  हो रहा है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का भी दिमाग चकरा रहा है. 

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को हाल ही में शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. दरअसल पूरा मामला शुरुआत में अजीबोगरीब घटना से जुड़ा लगता है. वीडियो के शुरुआत में ही एक शख्स अपने आधे शरीर के साथ दिखाई देता है हालांकि यह शख्स दिव्यांग भी नहीं लगता. क्योंकि आधे शरीर को हवा में लटकाकर बाकि का शरीर जमीन से जुड़ दिखता है. देखने में विचित्र लगने वाले इस वीडियो के शुरुआत में मामला समझ से बाहर लगता है.

ये भी देखेंः Viral: पाकिस्तानी कपल लगा रहा बॉलीवुड गाने पर ठुमके, शादी में मचा रहे धूम

शख्स की खुली पोल, ऐसे बना रहा था सोशल मीडिया यूजर्स को बावला

कुछ सेकंड्स तक वीडियो देखने के बाद ठीक 10 सेकंड बाद पूरा मांजरा समझ आता है. वीडियो में आधे शरीर के साथ दिख रहे शख्स की पोल खोलने के लिए एक दूसरा शख्स वीडियो में आता दिखता है. वह जादू दिखा रहे शख्स की पूरी पोल ही खोल के रख देता है. आखिर में यूजर्स को समझ आता है कि जादूगर किस ट्रिक का इस्तेमाल कर रहा था. हालांकि इस वीडियो में जादू दिखाने वाले शख्स के टैलेंट कीस भी दाद दी जा रही है.