logo-image

ढोल बजा रहा इंसान ताल पर झूम रहा सिक्का, नहीं देखा होगा ऐसा अद्भुत नजारा

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको बेहद पसंद आने वाला है.

Updated on: 03 Oct 2022, 09:25 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अधिकतर लोगों की पहुंच रहती है. यही वहज है कि जो टैलेंट आम लोगों की नजरों से रियल वर्ल्ड में छुपा रहता है, वही टैलेंट वर्चुअल वर्ल्ड में सुर्खियां बटोरता है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको बेहद पसंद आने वाला है. दरअसल एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक ढोल बजाने वाले शख्स का अनोखा टैलेंट देख कर आप भी पल  भर के लिए दांतो तले उंगली दबाने वाले हैं.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Verma (@aditi.sverma)

ये भी देखेंः भारी- भरकम अजगर को पूंछ से पकड़ रहा शख्स, सोशल मीडिया यूजर्स के हो रहे होश फाख्ता

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ढोल बजाने वाला शख्स अपनी धुन पर एक सिक्के को नचाता नजर आ रहा है. जी हां, सुनने में थोड़ा अलग लग सकता है और आप के जेहन में सवाल भी आ सकता है कि भला एक बेजान सिक्का कैसे नाच सकता है. बिल्कुल नाच सकता है, कहते हैं संगीत कला ही ऐसी है जिसकी धुन पर प्रकृति के जीव भी झूमने- गाने लगते हैं. बेजान सिक्का कैसे झूम सकता है वह अनोखा नजारा आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

ये भी देखेंः Father Of Nation गांधी जी पर दादी की फर्राटेदार इंग्लिश सुन रह जाएंगे भौंचक्के

जैसी सिक्के में भी भर आई हो जान
एक पल के लिए वीडियो को देखने पर आप भी महसूस करेंगे कि ढोल की ताल पर सिक्के में भी जान आ गई हो. सोशल मीडिया यूजर्स शख्स के अनोखे टैलेंट पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंटाग्राम पर इस वीडियो को aditi.sverma की आईडी से शेयर किया गया है.

ये भी देखेंः ऑनलाइन ऑर्डर किया ड्रोन घर पहुंचे आलू, सोशल मीडिया यूजर्स की छूट रही हंसी