logo-image

शादी के दिन दुल्हे पर ही बरस पड़े थप्पड़, दुल्हन के साथ हुआ फिर ये

Social Media Viral video: फनी वीडियो (Social Media Viral video) देखने के शौकीन हैं तो ये नया वीडियो (Social Media Viral video) भी आपको खूब गुदगुदाने वाला है. दरअसल दुल्हा- दुल्हन और शादी से जुड़ा ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है.

Updated on: 29 Apr 2022, 10:19 AM

highlights

  • दुल्हन पर भी थप्पड़ों की बरसात
  • अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज़

नई दिल्ली:

Social Media Viral video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसे वीडियो (Social Media Viral video) की भरमार लगी है, जहां कभी नाराज दुल्हन तो कभी नाराज दुल्हा कुछ ना कुछ ऐसा कर जाते हैं जिस देख आप भी हंस पड़ते हैं. ऐसे फनी वीडियो (Social Media Viral video) देखने के शौकीन हैं तो ये नया वीडियो (Social Media Viral video) भी आपको खूब गुदगुदाने वाला है. दरअसल दुल्हा- दुल्हन और शादी से जुड़ा ऐसा ही एक वीडियो (Social Media Viral video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः आग उगलते सूरज की दंग कर देंगी ये तस्वीरें, महिला ने कार के बोनट पर ही सेंक दी.....

वीडियो में दुल्हन अपने पति को रश्मों के अनुसार मिठाई खिलाने के कोशिश कर रही है, वहीं दुल्हा अपने दोस्तों को फोटो क्लिक करने के लिए कहता है. इस पर दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और दुल्हे के मुंह पर मिठाई दे मारती है. इतने में दुल्हे का भी पारा हाई हो जाता है. वह अपनी बेइज्जती बरदाश्त नहीं कर पाता और दुल्हन को एक लाफा मार देता है. फिर क्या था दुल्हन भी बदले में थप्पड़ जड़ देती है. 
देखिए ये मज़ेदार वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)


थप्पड़ो की बरसात गुदगुदा देगी आपको
साधारण से लगने वाले इस वीडियो (Social Media Viral video) को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. थप्पड़ो की बरसात वाले इस वीडियो (Social Media Viral video) को देख आप भी अपना पेट पकड़ हंसने लगेंगे. इस वीडियो पर यूजर अलग- अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो पर पांच हजार से भी ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने जोड़ी के लिए लिखा है- Made For Tease Each Other. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है. Salman Khan Be Like: देखा, इसलिए मैं शादी नहीं करता.