logo-image

बुलेट वाली दुल्हनिया अब बाइक पर दूल्हे भाई को लायी साथ, शानदार अंदाज में रची शादी

Social Media Viral News: इस बार दूल्हे भाई की एंट्री बुलेट वाली दुल्हनिया ने शानदार बना दी. जहां एक तरफ दूल्हा बहन के साथ बाइक पर पीछे बैठ शादी के मंडप पहुंचा वहीं दुल्हन भी पालकी में बैठकर शादी के मंडप में पहुंची. 

Updated on: 16 Jun 2022, 10:12 AM

highlights

  • साल 2020 में ससुराल गई थी खुद की बुलेट पर
  • अब भाई की शादी पर दूल्हे को बाइक पर लेकर पहुंची
  • दुल्हन भी जयमाला के लिए स्टेज पर खास अंदाज में आई

नई दिल्ली:

Social Media Viral News: बिहार की निक्की राज साल 2020 में उस वक्त चर्चा में आ गई थी जब वह अपनी ही शादी में बुलेट बाइक पर सवार हो कर दूल्हे के घर पहुंची. जिसके बाद से वह बुलेट वाली दुल्हनिया के नाम से मशहूर हो गई. इसी कड़ी में बुलेट वाली दुल्हनिया एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह अपनी शादी के बाद दूल्हे भाई को भी बुलेट बाइक पर साथ बैठा जयमाला के लिए लेकर आई. इस बार दूल्हे भाई की एंट्री बुलेट वाली दुल्हनिया ने शानदार बना दी. जहां एक तरफ दूल्हा बहन के साथ बाइक पर पीछे बैठ शादी के मंडप पहुंचा वहीं दुल्हन भी पालकी में बैठकर शादी के मंडप में पहुंची. 

छोटी बहन की खुशी के लिए छोड़ी घोड़ी और गाड़ी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक्की राज चाहती थी अपने भाई को शादी के मंडप तक खास अंदाज में पहुंचाए. इसलिए उसने भाई से बाइक पर पीछे बैठकर चलने की इच्छा जाहिर की. भाई ने भी बहन की मान ली और शादी में बहन की बाइक पर पीछे सवार हो पहुंचा. निक्की राज के भाई की शादी बीते मंगलवार को हुई.

ये भी देखेंः दुपहिया पर सात लोगों की सवारी! जुगाड़ नहीं ट्रैफिक नियमों की उड़ती धज्जियां

जश्न में लगे चार चांद 
बुलेट वाली दुल्हनिया निकी राज जहां बारात में भाई को लेकर आगे- आगे चल रही थी वहीं दूसरे बाराती नाच- गाने और मस्ती भरे अंदाज में पीछे- पीछे थे. बाइक चला रही निकी भी मस्ती के अंदाज में झूम रही थी. बता दें चिरैयाटांड़ के रहने वाले राजेश कुमार के एकलौते बेटे मनीष की शादी खरखुरा संगम चौक की रहने वाले पूनम देवी की बेटी दिव्या भारती से रची. खास बात यह रही कि सिर्फ दूल्हे ही नहीं दुल्हन की एंट्री भी कमाल रही. दुल्हन स्टेज पर जयमाला के लिए पुराने समय की तरह डोली में बैठकर पहुंची.