logo-image

डॉक्टर का राइटिंग देख सोशल मीडिया यूजर्स के हो रहे होश फाख्ता, यूजर्स बोले- इतिहास बदल दिया

Social Media Viral News: डॉक्टर्स की लिखे प्रिस्क्रिप्शन पर्चे को पढ़ना कोई मामूली बात नहीं. अच्छे- अच्छे धुरंदर भी मात खा जाएं.

Updated on: 30 Sep 2022, 09:40 AM

नई दिल्ली:

Social Media Viral News: डॉक्टर की राइटिंग के किस्से वर्ल्ड वाइड मशहूर है. हर दूसरा शख्स जानता है कि डॉक्टर्स की लिखे प्रिस्क्रिप्शन पर्चे को पढ़ना कोई मामूली बात नहीं. अच्छे- अच्छे धुरंदर भी मात खा जाएं. यहां तक कि पिछले दिनों महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का डॉक्टर्स की हैंडराइटिंग से जुड़ा एक ट्वीट तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें दिखाया गया था कि एक शख्स की अच्छी राइटिंग भी डॉक्टर बनने तक कितनी बिगड़ जाती है. वहीं डॉक्टर की हैंडराइटिंग में लिखा एक और प्रिस्क्रिप्शन का पर्चा तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख कर आप भी सकते में आने वाले हैं.

आप भी देखिये वायरल तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो केरल की एक डॉक्टर का बताया जा रहा है. डॉक्टर की हैंडराइटिंग देख आपको भी एक पल के लिए विश्वास करना मुश्किल हो सकता है. क्यों कि आज तक के इतिहास इतनी अच्छी हैंड राइटिंग डॉक्टरी के प्रोफेशन में देखी ही नहीं गई है.

ये भी देखेंः Father Of Nation गांधी जी पर दादी की फर्राटेदार इंग्लिश सुन रह जाएंगे भौंचक्के

 

 

 

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस तस्वीर को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स कायल हुए जा रहे हैं. बता दें इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर शेयर किया गया है.