logo-image

पेस्टिसाइड पीकर 25 वर्षीय सोशल मीडिया स्टार ने दी जान, Live जहर पीने के लिए उकसाया !

पेस्टिसाइड पीने के बाद जब 25 वर्षीय माओ की हालत बिगड़ी तो उन्होंने खुद के लिए एंबुलेंस भी बुलाई, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी.

Updated on: 21 Oct 2021, 12:59 PM

नई दिल्ली:

पेस्टिसाइड पीने के बाद जब 25 वर्षीय माओ की हालत बिगड़ी तो उन्होंने खुद के लिए एंबुलेंस भी बुलाई, लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी. चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Douyin पर माओ ने अपने आखिरी वीडियो में खुद कहा था "यह शायद मेरा अंतिम वीडियो है क्योंकि मैं लंबे समय से अवसाद से पीड़ित हूं. Douyin पर माओ के 670,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. लुओ अपने आखिरी वीडियो में पेस्टिसाइड लिए हुए दिखाई देती हैं. वो कहती हैं कि वो किसी प्रोडक्ट को बेचने के लिए ये वीडियो नहीं बना रहीं. इसके बाद लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ही वह पेस्टिसाइड पी लेती हैं.  

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर राज्यों का हाल, यूपी में सबसे अधिक रफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 14 अक्टूबर को माओ ज़ी के साथ ये हादसा हुआ था. इसके अगले दिन उनकी मौत हो गई. माओ के एक दोस्त ने जानकारी दी थी कि वो अपने बॉयफ्रेंड की वजह से बीते काफी समय से काफी परेशान चल रही थी. उनका इरादा पेस्टिसाइड पीकर खुद आत्महत्या करना नहीं था. उनका मकसद सिर्फ बॉयफ्रेंड का अटेंशन पाना था. जब वह पेस्टिसाइट पी रही थीं तब वह लाइव थीं. इस दौरान कई लोगों उन्हें इस काम के​ लिए उकसाया था.

लुओ के डुओयिन के 6 लाख 70 हजार से अधिक फॉलोअर्स थे, लेकिन किसी ने उस वक्त उसे ये खतरनाक कदम उठाने से नहीं रोका इससे पहले भी दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर्स के लाइव चैट के दौरान सुसाइड की घटनाएं आ चुकी हैं। इस मामले में पुलिस हर एंगल को जांच रही है। इसके साथ उसके सोशल मीडिया के अकाउंट को भी खंगाला जा रहा है।