logo-image

सिद्धार्थमय हुआ सोशल मीडिया..लोग कर रहे इमोशनल पोस्ट

बिग बॅास फेम व टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) का आज हार्ट फेल होने की वजह से निधन हो गया. निधन की खबर सुनते ही जहां एक और बॅालीवुड शोक में डूब गया.

Updated on: 02 Sep 2021, 03:53 PM

highlights

  • आज फेमस टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था 
  • सोशल मीडिया पर लोग उनसे जुड़े किस्से कर रहे शेयर
  • मौत की खबर के बाद बॅालिवुड के साथ  सोशल मीडिया परिवार भी सदमे में है 

New delhi:

बिग बॅास फेम व टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) का आज हार्ट फेल होने की वजह से निधन हो गया. निधन की खबर सुनते ही जहां एक और बॅालीवुड शोक में डूब गया. वहीं सोशल मीडिया पर लगातार एक्टीव रहने वाले लोगों को भी गहरा सदमा पहुंचा है. एक बजे से अब तक सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॅार्म पर सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्ट दिख रही हैं. साथ ही यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े किस्से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. जिन पर प्रतिक्रियाएं भी इमोशनल आ रही है. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के बहुत ही उम्दा कलाकारों में से एक थे. उनकी आत्माओं की शांति के लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है.

ये भी पढ़ें :डिप्रेशन को भगाने के चक्कर में नपुंसकता को दावत दे रहे युवा, जाने वजह

बता दें कि सिद्धार्थ को टीवी सीरियल बालिका वधु से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया. उनकी मौत की खबर मिलने के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. उनके फैंस और चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं. कई फैन्स ने रोते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. फैन्स अपने-अपने तरीके से उनके परिवार का ढांढस बंधा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक वो पिछले कुछ दिनों से बीमार थे. आज करीब 1 बजे उनका अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया. अस्पताल ने अपनी रिपोर्ट में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं. 


लोगों को नहीं हुआ यकीन 
इंटरनेट की दुनिया में हर जगह उनकी की चर्चा हो रही है. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुन सोशल मीडिया की जनता हैरत में पड़ गई. कई लोगों को तो यकीन तक नहीं हो रहा कि अपनी एक्टिंग के जरिए उनके दिलों में खास जगह बनाने वाला कलाकार अब उनके बीच नहीं रहा. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर लिख दिया की खबर फेक है. हालाकि कुछ भी कहो अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाला सितारा अब हमारे बीच नहीं रहा.