News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Viral: बांद्रा में Social Distancing की उड़ी धज्जियां, वापस घर लौटने के लिए स्टेशन पर इकट्ठा हुए हजारों लोग

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर हजारों प्रवासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई. बांद्रा स्टेशन पर इकट्ठा हुए ये प्रवासी लोग उत्तर प्रदेश, बिहार और आस-पास की जगहों के बताए जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 14 Apr 2020, 06:31:50 PM
crowd

बांद्रा स्टेशन पर इकट्ठा भीड़ (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस का कहर रोजाना बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को बताया कि बीते 24 घंटों में पूरे देश में 1200 से भी ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही भारत में कुल मरीजों की संख्या अब 10 हजार 300 से भी ज्यादा हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में कोरोना वायरस से अभी तक 339 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 979 लोग ठीक होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज हो चुके हैं. मंगलवार को देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के 356 नए मामले सामने आए थे.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में वाइपर लेकर पोछा मारने की ट्रेनिंग कर रहे हैं शिखर धवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार सुबह राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए 14 अप्रैल तक किए गए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ाया जा रहा है. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में देश की जनता से अपील की, कि उन्होंने जैसे 21 दिनों तक लॉकडाउन का पालन किया है वैसे ही अब 3 मई तक इसका पालन करें. कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टैंसिंग बेहद जरूरी है, इसके बिना कोरोना से बचना काफी मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली की Car Collection देख दंग रह जाएंगे आप, सीट बेल्ट बांधकर बैठने की आ सकती है नौबत

पीएम मोदी के संबोधन के कुछ ही घंटों बाद मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर हजारों प्रवासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई. बांद्रा स्टेशन पर इकट्ठा हुए ये प्रवासी लोग उत्तर प्रदेश, बिहार और आस-पास की जगहों के बताए जा रहे हैं. बांद्रा में सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए इकट्ठा हुए ये लोग अपने-अपने घर लौटने की मांग कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये लोग लॉकडाउन (14 अप्रैल) खत्म होते ही 15 अप्रैल को ट्रेन पकड़कर अपने घर लौटने के लिए यहां इकट्ठा हो गए.

ये भी पढ़ें- Video: रविंद्र जडेजा या डेविड वॉर्नर, कौन करता है बेहतर तलवारबाजी.. देखिए और खुद ही तय कीजिए

बांद्रा रेलवे स्टेशन पर इकट्ठा हुए हजारों प्रवासियों की वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रही है. ताजा समाचार के मुताबिक बांद्रा स्टेशन पर इकट्ठा हुए लोगों को हटाने के लिए पुलिस लाठीचार्ज कर रही है. निश्चित रूप से इस खबर ने महाराष्ट्र के साथ-साथ भारत के शासन-प्रशासन को बड़ी चिंता में डाल दिया है. बता दें कि भारत में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही हैं.

First Published : 14 Apr 2020, 06:31:50 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.