logo-image

सांपों के आतंक का शिकार हुआ युवक, फिर जो हुआ देख हैरान रह जाएंगे आप!

सांप और युवक का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. क्या आपने ये वीडियो देखा है?

Updated on: 12 Sep 2023, 06:03 PM

highlights

  • युवक सांप के चक्कर में कैसे पड़ गया
  • ये कैसे हो गया भाई पेड़ के नीचे सो रहे थे
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

रेपटाइल्स जानवरों में सांप अपने आप में खतरनाक होते हैं. अगर अचानक से सांप सामने आ जाए तो किसी की जान अटक जाती है. आज हम आपको एक ऐसे ही सांप का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि युवक सांप के चक्कर में कैसे पड़ गया. जी हाँ, आपने सही पढ़ा, एक सांप ने एक युवक को अपने वश में कर लिया और इस कदर वश में कर लिया कि युवक की सांसें फूल रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडिय तेजी से वायरल हो रहा है.

युवक के शरीर को लेता है जकड़
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक रो रहा है और एक सांप ने उसके पैर को जकड़ लिया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक के पैर के ऊपर एक सांप रेंग रहा है. सांप की हरकत से युवक की हालत खराब हो गई है. वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि युवक पर क्या बीत रही होगी. युवक काफी घबराया हुआ लग रहा है.

वीडियो बनाने का भूत सवार
इस वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये युवक नाटक कर रहा है और वीडियो बनाने के लिए ऐसा किया है. एक यूजर ने लिखा कि ये कैसे हो गया भाई पेड़ के नीचे सो रहे थे. एक यूजर ने लिखा कि भाई आराम से रहो सांप कुछ देर बाद चला जाएगा. वीडियो कई यूजर्स के कॉमेंट्स हैरान करने वाले हैं, जो एकदम पढ़ने लायक है. एक यूजर ने लिखा कि अब सांप के साथ भी यही करो खाली वीडियो बनाने का भूत सवार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by snake friend akash vatane (@_snake_friend_akash_vatane)