logo-image

Shocking Video: सांप का कहर, शूटिंग के दौरान सिंगर के मुंह पर काटा

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फेमस सिंगर को एक सांप चेहरे पर काटता (Snake Bite Video) नजर आ रहा है

Updated on: 27 Dec 2021, 11:51 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को उनके जन्मदिन से पहले सांप ने काट लिया था जिसके बाद से दुनियाभर में फैले सलमान के फैंस परेशान हो गए थे. इस खबर के सामने आने के बाद से लोग सलमान के जल्द ठीक होने का कामना करने लगे थे, जिसका असर भी हुआ और कुछ घंटे अस्पताल में बिताने के बाद सलमान खान घर वापस आए और परिवार वालों के साथ बर्थडे केक भी काटा. इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फेमस हॉलीवुड सिंगर Maeta को एक सांप चेहरे पर काटता नजर आ रहा है. इस वीडियो को खुद सिंगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: पिज्जा खाती इस क्यूट बच्ची का रिएक्शन देख आप भी होंगे दीवाने, वीडियो वायरल

सिंगर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. लेकिन इस दौरान उनके ऊपर एक सांप रखा भी नजर आ रहा है. सिंगर काले रंग की लेस वाली ड्रेस पहन हुए है और इसी बीच जैसे ही उनपर सफेद रंग का सांप रखा जाता है तो पहले से मौजूद काले रंग का सांप उनके चेहरे पर काट लेता है. वीडियो शेयर करते हुए मेटा ने लिखा, 'अब दोबारा कभी नहीं'. 21 वर्षीय सिंगर मेटा का सॉन्ग 'बिच डोंट भी मैड' काफी फेमस हुआ था.

बता दें कि इंटरनेशनल सिंगर मेटा (Maeta) के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो गया है. हालांकि मेटा को जिस सांप ने काटा था वो भी जहरीला नहीं था इसलिए मेटा बिल्कुल ठीक हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी फोटोशूट या वीडियो की शूटिंग के लिए सांप का इस्तेमाल किया गया हो. लेकिन जब सांप का ऐसा इस्तेमाल किया जाता है तो यह पहले से देखा जाता है कि सांप जहरीला नहीं हो या वहां सपेरा भी मौजूद होता है.