logo-image

पंजाबी शख्स ने केसरिया गाने को 5 लैंग्वेज में गाया, आनंद महिंद्रा ने किया मजेदार ट्वीट

भारत अनेक भाषाओं और संस्कृतियों का देश कहलाता है. देश दो माइल पर बोली और चार माइल पर खान पान बदल जाता है, लेकिन कुछ गीत ऐसे होते हैं जो किसी भाषा का मोहताज नहीं होता,  एक सिख गायक पांच भाषाओं में केसरिया गाना गाकर सोशल मीडिया का चहेता बन गया है.

Updated on: 17 Mar 2023, 08:24 PM

नई दिल्ली:

भारत अनेक भाषाओं और संस्कृतियों का देश कहलाता है. देश दो माइल पर बोली और चार माइल पर खान पान बदल जाता है, लेकिन कुछ गीत ऐसे होते हैं जो किसी भाषा का मोहताज नहीं होता,  एक सिख गायक पांच भाषाओं में केसरिया गाना गाकर सोशल मीडिया का चहेता बन गया है. गायक ने मशहूर सिंगर 'अरिजीत सिंह का सॉन्ग केसरिया तेरा इश्क है पिया' को मलयालम, तमिल, कन्नड़, तेलुगु और हिंदी जैसी अलग-अलग भाषाओं में गाना गाया है. गाना सुनकर आपका भी मन मस्त हो जाएगा. इस गाने को लेकर  उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने तारीफ की. पंजाबी शख्स की पहचान स्नेहदीप सिंह कलसी के रूप में हुई है. पंजाबी मुंडा ने पिछले साल जुलाई में इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था.

यह भी पढ़ें: पिता की गलती से गलत सेंटर पर पहुंची छात्रा, पुलिस अधिकारी ने सही केंद्र पर पहुंचाया, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और अब तक 137.4k यूजर्स ने इसे देखा है. एक यूजर ने लिखा कि इस शख्स की आवाज वाकई दिल को छू लेने वाली है. बता दें कि किसी को यह नहीं पता कि यह शख्स कौन है, लेकिन इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना केसरिया तेरा इश्क है पिया को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा और इसे प्रीतम ने संगीत दिया. वहीं इसे अपनी सुरीली आवाज अरिजीत सिंह ने दी. आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर गायक की प्रशंसा की.  उन्होंने लिखा की बहुत शानदार आवाज है. 

केसरिया के कई वर्जन

 ब्रह्मास्त्र फिल्म का गाना 'केसरिया तेरा इश्क है पिया' आपको भी याद होगा. आप इस गाने को जितनी बार सुने आपका जी एक बार और सुनने को चाहता है. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह गाना अपलोड किया गया है. एक ही वीडियो में  मलयालम, तमिल, तेलगु, कन्नर और हिंदी गाना सुनाई देगा.  माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर @Satbir Singh नाम से से एक पंजाबी गायक का वीडियो शेयर किया गया है. इस गाने को शेयर करते हुए लिखा गया है- 'एक पंजाबी लड़का मलयालम, तमिल, कन्नड़, तेलुगु और हिंदी में केसरिया गाना गा रहा है. मुझे नहीं पता मैं कितनी अच्छी तरह साउथ लैंग्वेज जानता हूं, लेकिन यह मजेदार है और दिल को सुकून देने वाला है.