logo-image

जब सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था.. वीडियो देखकर हो जाएंगे इमोशनल

ट्विटर पर @YoutuberMrBug नाम के अकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें वे मिस्टर बग नाम के एक फैन को विश करते दिख रहे हैं.

Updated on: 02 Sep 2021, 04:28 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा वीडियो
  • लोग वीडियो देखकर हो रहे इमोशनल
  • जिंदादिल सिद्धार्थ की रह गई सिर्फ यादें

New delhi:

बिग बॅास फेम व टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) ने आज मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली. जानकारी के मुताबिक आज हार्ट फेल होने की वजह से उनका निधन हो गया. निधन की खबर सुनते ही जहां एक और बॅालीवुड शोक में डूब गया. वहीं सोशल मीडिया पर लगातार एक्टीव रहने वाले लोगों को भी गहरा सदमा पहुंचा है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आपकी आंखें नम हो जाएंगी. वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस को संदेश देते दिख रहे हैं. फैंस सिद्धार्थ शुक्ला के इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर कर रहे हैं. यूजर्स वीडियो देखकर इमोेशनल प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है सिद्धार्थ शुक्ला तुम जैसा कोई नहीं.. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

यह भी पढें : सिद्धार्थमय हुआ सोशल मीडिया..लोग कर रहे इमोशनल पोस्ट

दरअसल, ट्विटर पर @YoutuberMrBug नाम के अकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें वे मिस्टर बग नाम के एक फैन को विश करते दिख रहे हैं. सिद्धार्थ यूट्यूबर मिस्टर बग से कह रहे हैं- माफी चाहता हूं कि तुमसे मुलाकात नहीं कर पाया. मुझे तुम्हारी बहन के बारे में पता चला. उम्मीद करता हूं की वह जल्द ठीक हो जाएगी. इसी दौरान सिद्धार्थ कहते हैं- लंबी है जिंदगी, फिर मिलेंगे फिर से….वीडियो देखकर यूजर्स की आंखे नम हो रही है. कई लोगों ने तो रोते हुए तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

मिस्टर बग ने वीडियो शेयर करने के साथ ही यह भी लिखा है कि सिद्धार्थ उनकी जिंदगी में हमेशा प्रेरणा बने रहेंगे. सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते थे. बिग बॉस फेम शहनाज गिल से उनके अफेयर की चर्चाएं चलती रहती थीं. हाल ही में उन्होंने शहनाज के साथ एक शूट भी किया था. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री शानदार थी. अब फैन्स को उनकी एक्टिंग की याद आ रही है. कई लोगों ने यहां तक लिखा है कि तेरे जैसा कलाकार अर्से में पैदा होता है.