logo-image

Bike Stunt Viral Video: रूह कांप रही! खाई में छलांग लगा रहा बाइकर

Bike Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह- तरह के वीडियो वायरल होते हैं. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको खूब पसंद आने वाला  है.

Updated on: 05 Oct 2022, 07:45 AM

highlights

  • 17 सेकंड का बाइक स्टंट वीडियो सोशल मीडियो की धड़कनें बढा रहा
  • बाइकर के जिंदा होने की पुष्टि करते दिख रहे कुछ सोशल मीडिया यूजर्स

नई दिल्ली:

Bike Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह- तरह के वीडियो वायरल होते हैं. अगर आप भी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने के शौकीन हैं तो नया वीडियो भी आपको खूब पसंद आने वाला  है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बाइक स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. देखते ही देखते बाइकर खाई से छलांग लगा देता है, इसके बाद जो होता है उसे देखना आप मिस नहीं कर सकते.

देखिए बाइक स्टंट का खतरनाक वीडियो

 


सोशल मीडिया यानि वर्चुअल वर्ल्ड में कई लोग अपने हुनर को पर्दे पर दिखाते हैं. बाइक स्टंट के वीडियो तो आपने इससे पहले भी खूब देखें होंगे लेकिन वायरल हो रहा नया वीडियो आपको दंग करने वाला है.

महज 17 सेकंड के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वायरल हो रहे वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह- तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ये भी देखेंः Bride Dancing With Her Dog: दुल्हन के साथ दूल्हा नहीं बल्कि नाच रहा कुत्ता, डांस देख रह जाएंगे कायल

खाई से छलांग लगा रहा बाइकर, नहीं जान की फिक्र
वायरल हो रहे वीडियो एक बाइक खतरनाक गहरी खाई में बाइक समेत तेज स्पीड में छलांग लगा देता है. जिसके बाद एक सेकंड के लिए लगता है बाइकर की जान ही ना चली जाए, देखते ही देखते बाइकर का पैराशूट खुल जाता है और बाइकर हवा में झूलने लग जाता है.

हालांकि बाइक स्टंट का ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को हैरतअंगेज लग रहा है. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स बाइकर के हौंसले की दाद दे रहे हैं.