News Nation Logo
Banner

लॉकडाउन में जब पुलिस ने कैब को रोका...तब लड़की ने कर दी ये खतरनाक हरकत, Video देख हिल जाएंगे आप

कोलकाता के सॉल्ट लेक एरिया में पुलिस अपने ड्यूटी पर तैनात थी. एक कैब वहां से गुजर रही होती है तो पुलिस उसे रोक कर पूछताछ करती है. तभी गुस्से में तमतमाती हुई लड़की आती है और पुलिसवाले का हाथ चाट लेती है

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 27 Mar 2020, 02:45:55 PM
police girl

लड़की ने पुलिस के साथ की बदतमीजी (Photo Credit: ट्विटर)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (CoronaVirus) की वजह से पूरा भारत लॉकडाउन है. लोगों को घर में रहने के लिए कहा गया है. जो लोग बाहर निकल रहे हैं उन्हें पुलिस वापस भेज रही है. लेकिन कोलकाता से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो सोचने पर मजबूर कर देगी कि हम कितने नीचे गिरते जा रहे हैं. जो पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए बिना डरे हमेशा तैयार रहती है, उसके साथ हम कभी-कभी कैसा बर्ताव कर जाते हैं.

दरअसल लॉकडाउन की वजह से पुलिस लोगों को घरों से निकलने के लिए मना कर रही है. जो निकल रहे उनसे पूछताछ की जा रही है कि वो किस वजह से घर से बाहर निकले हैं. कोलकाता के सॉल्ट लेक एरिया में पुलिस अपने ड्यूटी पर तैनात थी. एक कैब वहां से गुजर रही होती है तो पुलिस उसे रोक कर पूछताछ करती है. तभी गुस्से में तमतमाती हुई लड़की आती है और पुलिसवाले का हाथ चाट लेती है ..यहां तक की उसकी वर्दी पर भी जीभ से चाट लेती है और पुलिस के साथ अभ्रदता करती है.

पुलिस वाला लड़की से कहता है कि मैं तो कैब ड्राइवर से बात कर रहा था ये क्या तुमने? तो लड़की बदतमीजी से बोलती है, ' मुझे घर जाना है...तुझे समझ नहीं आ रहा है?'
वहां मौजूद और पुलिस वाले भी लड़की की बदतमीजी का कोई जवाब नहीं दे पाते हैं. पुलिस वाले कुछ करते तो उन्हीं के ऊपर बम फोड़ा जाता है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लड़की की हरकत पर लोगों को खूब गुस्सा भी आ रहा है. देखा जाए तो लड़की ने बहुत ही भयानक काम किया है. उसे उसकी सजा मिलनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें:ड्यूटी से घर लौटे डॉक्टर के सम्मान में पड़ोसियों ने किया ऐसा काम, Video देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

कोरोना वायरस से कहर को खत्म करने के लिए हर इंसान अपनी तरफ से कोशिश कर रहा है. पुलिस डॉक्टर्स और मीडिया वाले जान पर खेलकर काम कर रहे हैं. हमें इनका साथ देना चाहिए. ना कि इस तरह की हरकत. आप सोच सकते हैं कि अगर इस लड़की को कोरोना होगा तो उसने अपने साथ एक और जिंदगी को खतरे में डाल दिया. एक बार फिर से आप सभी से अपील है कि आप घर में रहिए. तभी ये पूरा समाज सुरक्षित होगा. देश सुरक्षित होगा. घर से बाहर जरूरी काम से ही निकली. 21 दिन के लॉकडाउन का पालन करते हुए देश को बचाइए.

First Published : 27 Mar 2020, 02:45:55 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×