logo-image

पांच साल का बच्चा SUV कार लेकर क्यों निकला सड़क पर, जानेंगे तो सन्न रह जाएंगे आप

एक पांच साल बच्चा एसयूवी कार चलाकर नया कार खरीदने जा रहा था. पढ़कर चौंक गए ना. ठीक ऐसे ही बच्चे को कार चलाता देख और उसकी मंशा जानकर पुलिस भी हैरान रह गई थी.

Updated on: 05 May 2020, 06:43 PM

New Delhi:

छोटे-छोटे बच्चे आजकल वो काम कर रहे हैं जिसे देखकर बड़े बड़ों का होश उड़ जा रहा है. ऐसे ही एक बच्चे की कारिस्तानी अमेरिका के उटाह शहर से आया है. जहां एक पांच साल बच्चा एसयूवी कार चलाकर नया कार खरीदने जा रहा था. पढ़कर चौंक गए ना. ठीक ऐसे ही बच्चे को कार चलाता देख और उसकी मंशा जानकर पुलिस भी हैरान रह गई थी.

रिपोर्ट की मानें पांच साल का बच्चा जिसकी जेब में तीन डॉलर जो भारतीय करेंसी में 230 रुपए होंगे लेकर लैंबोर्गिनी कार खरीदने निकला था. वो अपने माता-पिता की कार को चलाकर ले जा रहा था. कार में उसके साथ कोई नहीं थाा. तेज रफ्तार की हाईवे पर धीमी कार चलते देखकर पुलिस ने उसे रोका.

जैसे ही पुलिस कार के अंदर झांकी हैरान रह गई. कार 5 साल का बच्चा चला रहा था. पुलिस अधिकारी की मानें तो कार के पास जब हम पहुंचे तो देखा कि बच्चा दोनों पैर से ब्रेक लगाने की कोशिश कर रहा है. इसके बाद हमने बच्चे से कार ली और उसे साइड किया. उससे जब पूछा गया तो बताया कि वो लैंबोर्गिनी कार खरीदने कैलिफोर्निया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:सपना देखने के बाद कैदी ने गुप्तांग काटकर मंदिर में चढ़ाया, हालत गंभीर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बच्चे के पैरेंट्स ऑफिस गए थे और घर पर भाई-बहन थे. बच्चे की मां के साथ बहस हुई थी कि वो उसके लिए लग्जरी कार नहीं खरीदेंगी. जिसके बाद वो कार खरीदने निकल गया बिना यह सोचे की लग्जरी कार 3 डॉलर में नहीं बल्कि लाखों डॉलर में आती है. हालांकि पुलिस ने बच्चे की पहचान जारी नहीं की है. लेकिन माता-पिता के खिलाफ केस जरूर दर्ज किया है.