News Nation Logo
Banner

यहां एक शख्स ने खाया कच्चा सांप, फिर फेफड़ों से निकलने लगा ये 'जिंदा चीज'

चीन में शख्स ने कथित तौर पर कच्चा सांप खा गया था. उसे बिना पकाये हुए उसने सांप को खा गया.जिसके बाद शख्स के फेफड़ों में सांप खाने की वजह से कीड़े पड़ गए.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 02 May 2020, 03:57:56 PM
china man

चीन में शख्स ने खाया कच्चा सांप (Photo Credit: dailymail)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus pandemic) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है. चीन के वुहान से फैला कोरोना वायरस अब तक लाखों लोगों की जिंदगी ले चुकी है. कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर के लोगों ने तरह-तरह की बातें की कि चीन में लोग जो खाते पीते हैं वो उसका नतीजा है. किसी ने कहा कि चमगादड़ के खाने से यह वायरस फैला. हालांकि अभी तक कोरोना वायरस की उत्पति कैसे हुई ये साफ नहीं हो पाया है. लेकिन यह सच है कि चीन के लोग जिंदा जानवरों को खा जाते हैं. जिससे तरह-तरह के रोग फैलते हैं. चीन के जियांगसू प्रांत से एक ऐसी ही खबर आई.

यहां एक शख्स ने कथित तौर पर कच्चा सांप खा गया था. उसे बिना पकाये हुए उसने सांप को खा गया. सुनकर सिहर गए ना, लेकिन आपकी सिहरन तब और बढ़ जाएगी जब ये जानेंगे कि सांप खाने के बाद उसके साथ क्या हुआ. शख्स के फेफड़ों में सांप खाने की वजह से कीड़े पड़ गए.

इसे भी पढ़ें:भूख से रोते बच्चों को शांत कराने के लिए मां ने उठाया ऐसा कदम...जानकर कलेजा भर जाएगा आपका

डेली मेल के मुताबिक मिस्टर वांग को जब सांस लेने में दिक्कत आई तो वो अस्पताल पहुंच गए. डॉक्टर्स से चेकअप कराया. जब रिपोर्ट आई तो पता चला कि उन्हें Paragonimiasis नामक बीमारी हो गई है. डॉक्टर ने बताया कि यह बीमारी खासतौर पर कच्चा मांस खाने और गंदा पानी पीने की वजह से होता है. वांग के फेफड़े में कीड़े पड़ गए हैं.

जब वांग की रिपोर्ट आई तो डॉक्टर ने उनसे पूछा कि उन्हें खाना क्या क्या पसंद है तो उन्होंने बताया कि सी फूड वो खाते हैं. वो सांप का गॉल ब्लैडर भी बिना पकाए खा गए हैं. डॉक्टर ने बताया कि वांग सीरियस कंडीशन में हैं. फिलहाल ट्रीटमेंट हो रहा है.

और पढ़ें:यहां दो भाइयों ने महिला को जिंदा गाड़ दिया....पूरा मामला आपके रोंगटे खड़े कर देगा

वांग जैसे कई लोग चीन में हैं जिनका खान पान बेहद ही अजीब होता है. वो बिना पकाए ही कीड़े मकोड़े खा जाते हैं. वो हर एक चीज खा जाते हैं जिसे आप और हम देखकर डर जाए. वो जो कर रहे हैं वो प्राकृति और सेहत दोनों के साथ खिलवाड़ है.

First Published : 02 May 2020, 03:57:56 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो