logo-image

शख्स से केला छीनकर छिपकली ने खाया...देखें मजेदार Video

दुनिया में अजीबों गरीब वाकये पेश आते हैं. जो चीज कभी सोच नहीं सकते कि ऐसा हो सकता है वहीं देखने को मिल जाता है. क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई छिपकली केला खा सकता है.

Updated on: 27 Jun 2020, 04:03 PM

नई दिल्ली:

दुनिया में अजीबों गरीब वाकये पेश आते हैं. जो चीज कभी सोच नहीं सकते कि ऐसा हो सकता है वहीं देखने को मिल जाता है. क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई छिपकली केला खा सकता है. कीड़े मकोड़े का शिकार करने वाला छिपकली (इगुआना) केला छिन कर खा सकता है. नहीं ना. लेकिन ऐसा हुआ है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस हैरतअंगेज वीडियो को jayprehistoricpets नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है.

Jay Brewer ने इगुआना का वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो शीशे में कैद इगुआना के पास आते हैं और केला छिलते हैं. वो जैसे ही शीशे को खुलते हैं इगुआना उनके हाथ से केला खा जाता है. इगुआना केले पर इस तरह झपटा मारता है जैसे उसका प्रिये भोजन हो.

जे ब्रूवर इस वीडियो को शेयर करते हुए कहते हैं, 'इसे केले से बहुत प्यार है. यह एक क्यूबन इगुआना है, जिसे सिर्फ केले ही नहीं बल्कि दूसरे फल भी पसंद है और तो और यह हरी सब्जियों का भी शौकीन है. लेकिन कई बार मामला थोड़ा बिगड़ भी जाता है.’

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय सुरक्षा बल CISF की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में बनेगी UPSSF, प्रमुख स्थलों की सुरक्षा का होगा जिम्मा

इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट किए हैं. कुछ लोगों को यह बड़ी छिपकली क्यूट लग रहा है तो कुछ लोगों को यह वीडियो बहुत ही पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया के वायरल दुनिया में आए दिन ऐसे ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो आपको हंसाते भी हैं और रुलाते भी हैं. कुछ जानकारियों से लबरेज भी होते हैं.