logo-image

Video: पृथ्वी शॉ के प्यार में पागल हुए गब्बर, 7 समंदर पार जाने को भी तैयार

बुधवार को शेयर की गई इस वीडियो में शिखर धवन टीम के साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ के साथ सुपरहिट गाने 'सात समंदर पार' पर डांस कर रहे हैं.

Updated on: 18 Nov 2020, 03:33 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर से शुरू हो रहा है. जिसे देखते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ी सिडनी में जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इसी बीच खाली समय मिलने पर विराट के धुरंधर खूब मस्ती भी कर रहे हैं. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक जबरदस्त वीडियो शेयर की है. बुधवार को शेयर की गई इस वीडियो में शिखर धवन टीम के साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ के साथ सुपरहिट गाने 'सात समंदर पार' पर डांस कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर गब्बर की इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- PSL में भी मुंबई इंडियंस का भौकाल, पाकिस्तान की हो रही ग्लोबल बेइज्जती

वीडियो को 2 लाख 41 हजार से भी ज्यादा इंस्टा यूजर्स लाइक कर चुके हैं और ये संख्या तेजी से बढ़ रही है. वीडियो की खास बात ये है कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी तेजी से वायरल हो रही है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि अपनी रंगमिजाजी के लिए मशहूर गब्बर सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन ऐसी धांसू वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

ये भी पढ़ें- Virat Kohli ने दीपावली पर पटाखे नहीं जलाने की दी सलाह, लोगों ने सुना दी गालियां

इससे पहले धवन ने आईपीएल के दौरान 2 नवंबर को एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वे दिल्ली के साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत और कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ बॉलीवुड फिल्म त्रिदेव के डायलॉग पर एक्टिंग कर रहे थे. धवन की डायलॉग वाली वीडियो पर 11.4 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले थे, जबकि करीब 10 लाख लोगों ने उसे लाइक किया था. बता दें कि शिखर धवन मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. गब्बर चाहे घर पर परिवार के साथ हों या फिर मैदान पर खिलाड़ियों के साथ, उन्हें जब समय मिलता है वे जमकर मौज करते हैं.