logo-image

जब किंग खान ने गले में लगाया विशाल सांप, फिर जो हुआ देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो जाएंगे.

Updated on: 13 Sep 2023, 05:21 PM

highlights

  • किंग खान के गले में एक युवक सांप डाल रहा है
  • 2019 में ऑस्ट्रेलिया गए थे
  • अपने चेहरे से मुस्कान कम नहीं होने दी है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज होते ही सिनेमाघरों में किंग खान के फैंस का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. 'पठान' के बाद यह शाहरुख की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. इस फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो यह फिल्म अब तक 600 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कई पुराने वीडियो सामने आ रहे हैं, जो काफी चौंकाने वाले हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान सांप के साथ नजर आ रहे हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- अनुपम खेर ने अमृतसर में देखी जवान, डीडीएलजे स्टाइल में शाहरुख खान पर लुटाया प्यार

शाहरुख खान के गले में सांप
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान के गले में एक युवक सांप डाल रहा है. युवक गले में सांप डालकर चला जाता है. इतनी बड़ी सांप को गले में डालकर शाहरुख खान थोड़ा सहमें दिखाई दे रहे हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अपने चेहरे से मुस्कान कम नहीं होने दी है. वहां पर मौजुद फोटोग्राफरों ने शाहरुख खान की फिर शानदार तस्वीर निकालना शुरू कर देते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝗞𝗵𝗮𝗻 (@trk_srkian)

आखिर ये वायरल वीडियो कब का है?
दरअसल, ये वायरल वीडियो काफी पुराना है. शाहरुख खान साल 2019 में ऑस्ट्रेलिया गए थे. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने ऑस्ट्रेलिया की ला ट्रोब यूनिवर्सिटी से अपनी डॉक्टरेट की डिग्री प्राप्त की. इसके बाद उन्होंने मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था. इस दौरान उनकी वीडियो तस्वीर ने सभी का ध्यान खींचा था. जब एक युवक ने अपने गले में सांप डाल लिया. ये वीडियो तब भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. अब इन दिनों इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि सिनेमाघरों में शाहरुख खान छाए हुए हैं. ऐसे में उनके फैंस सोशल मीडिया पर पुराने-पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं.