News Nation Logo

इस गोलगप्पे मशीन को देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश, जमकर हो रहा वीडियो वायरल

फूड ब्लॉगर विशाल ने YouTube पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में दिल्ली की एक सड़क पर एक चमकदार पीली वेंडिंग मशीन दिख रहा है जहां इस मशीन को देखकर हर कोई हैरत में है. दिल्ली के गोविंद ने इस कारनामे को कर दिखाया है जो एक रोबोटिक्स इंजीनियर भी है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 26 Nov 2021, 09:18:43 AM
Golgappa Machine in Delhi

Golgappa Machine in Delhi (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • एक फूड ब्लॉगर ने YouTube पर एक वीडियो साझा किया है
  • सोशल मीडिया पर इस मशीन का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा
  • क्यूआर कोड को स्कैन के जरिये इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं

 

नई दिल्ली:

गोलगप्पे, पानीपुरी, फुचका, पानी के बताशे, तीखे पानी से भरी कुरकुरी गोलगप्पे जैसे अलग-अलग नाम हो सकते हैं, लेकिन ऐसे कोई लोग नहीं हैं जो इस लोकप्रिय स्ट्रीट फूड के प्रशंसक नहीं हैं. हम में से अधिकांश के पास हमारे पसंदीदा गोलगप्पे वाले भैया हैं जो एक विशेष कोने में खड़े होकर अपना व्यापार करते हैं और इन स्नैक्स का सबसे अच्छा वर्जन प्रदान करते हैं. लेकिन आप सोचिए कि यदि आपके पसंदीदा भैया को रोबोट में बदल दिया जाए? थोड़ा आश्चर्य जरूर लग रहा है, लेकिन इस हकीकत में देखकर आप भी थोड़ी देर के लिए चौंक जाएंगे. पूरी तरह से भारत में बनी कॉन्टैक्टलेस गोलगप्पे वेंडिंग मशीन (contactless golgappe vending machine) का यह वीडियो देखने के बाद हर कोई थोड़ी देर आश्चर्यचकित हो रहा है. सोशल मीडिया पर भी इस मशीन का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

यह भी पढ़ें : India vs New Zealand:मुंह में गुटखा भरे शख्स की वीडियो वायरल, मीम्स की आई बाढ़

फूड ब्लॉगर विशाल ने YouTube पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में दिल्ली की एक सड़क पर एक चमकदार पीली वेंडिंग मशीन दिख रहा है जहां इस मशीन को देखकर हर कोई हैरत में है. दिल्ली के गोविंद ने इस कारनामे को कर दिखाया है जो एक रोबोटिक्स इंजीनियर भी है. मशीन के कार्यों के बारे में गोविंद बताते हैं और कहते हैं कि यह पूरी तरह से एक विशेष क्लाउड तकनीक के साथ भारत में बना है. ग्राहक द्वारा मशीन पर डिस्प्ले क्यूआर कोड को स्कैन करने और 20 रुपये की कीमत की राशि का भुगतान करने के बाद यह मशीन गोलगप्पे  का एक पूरी तरह से पैक बॉक्स बनाती है. मशीन (Machine) में चार अलग-अलग स्वाद के पानी दिखाए गए हैं. इसमें आप एक या एक-एक कर चारों तरह के पानी का स्वाद चख सकते हैं जिसे मशीन के सामने लगे लिस्ट के जरिये आप इसका चयन कर सकते हैं. इस मशीन से केवल 21 रुपये में मसालेदार वड़ा पाव भी खाने की सुविधा उठा सकते हैं. 

गोलगप्पे वेंडिंग मशीन के वीडियो को अबतक 779 हजार से अधिक बार देखा गया है. सोशल मीडिया पर इस वेंडिंग मशीन को लेकर लोगों की भी काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ यूजर्स ने कहा है कि अब गोलगप्पा खाने के लिए गंदगी से दो-चार नहीं होना पड़ेगा.

First Published : 26 Nov 2021, 08:04:41 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.