logo-image

शख्स का टैलेंट देख उड़ जाएंगे होश..देखे वीडियो

इस रोमांचक वीडियो को हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.. साथ ही कैप्शन में लिखा है अद्भुत अविश्वसनीय.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पेड़ पर झूला डला है..

Updated on: 29 Sep 2021, 05:21 PM

highlights

  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 
  • वीडियो देखकर आ रहे अजब-गजब के रिएक्शन्स
  •  बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने शेयर किया वीडियो 

New delhi:

कहते हैं टैलेंट (talent) की कोई उम्र नहीं होती..साथ ही कई लोगों ने टैलेंट कूट-कूटकर भरा होता है. आज हम आपको ऐसा ही एक रोमांचक वीडियो दिखा रहे हैं. जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो को बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (businessman Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर जहां एक और आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी..वहीं बंदे का टैलेंट देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे..इस रोमांचक वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ता जा रहा है.. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही अद्भुत है. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही अजब-गजब साझा किए जा रहे हैं..

यह भी पढें :LED पर पढ़ा रहे थे सर...अचानक चलने लगा गाना..जाने फिर क्या हुआ?

इस रोमांचक वीडियो को हर्ष गोयनका  (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.. साथ ही कैप्शन में लिखा है अद्भुत अविश्वसनीय.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पेड़ पर झूला डला है.. झूले पर एक शख्स झूल रहा होता है. सामने दो लोग पायजामा लिए खड़े होते हैं. अभी अचानक झूले पर झूलते हुए शख्स जंप लगाता और सीधे पायजामा में पैर फंसा देता है. प्रथम बार देखने से लगता है.. मानों आराम से जंप लगाकर पायजामा पहन लिया हो..वीडियो में शख्स का टैलेंट देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. रोमांचक वीडियो देखकर यूजर्स के रिएकशन्स भी फनी साझा किए जा रहे हैं..

 

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है वास्तव में अद्भुत है. वहीं दूसरे ने लिखा है कि ये टाइमिंग का खेल है. इसके अलावा भी कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही सोशल मीडिया के कई प्लेटफॅार्म पर शेयर भी किया जा चुका है. वीडियो देखकर लोग इमोजी भी बनाकर रिएक्शन्स दे रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही अद्भुत और रोमांचक है.