logo-image

नन्हे बच्चे का स्टंट देख उड़ जाएंगे होश...देखें वीडियो

इस रोमांचक वीडियो को ट्विटर पर (@JukinMedia) नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, वीकेंड में बाइक राइड का मजा लेते हुए.

Updated on: 03 Oct 2021, 04:02 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नन्हे बच्चे का बाइक से स्टंट करते वीडियो 
  • यूजर्स का दिल जीत रहा छोटे बच्चे का करतव
  • बच्चे का टैलेंट देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने 

New delhi:

कहते हैं टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती...कई बार बच्चे ऐसे स्टंट कर देते हैं की बड़े-बड़े स्टंटमैन के पसीने छूट जाएं. ऐसे ही खतरनाक स्टंट का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिलचस्प बात ये है कि स्टंट करने वाले बच्चे की उम्र महज पांच साल है. जो भी वीडियो को देखता है बस दांतों तले उंगली दबा लेता है.. वीडियो देखकर लोग नन्हे बच्चे के करतव को सैल्यूट कर रहे हैं. वीडियो  को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है..खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है..वीडियो देखकर आप भी थोड़ी देर के लिए सोचने को मजबूर हो जाएंगे...

यह भी पढें :सैलरी आने की खुशी में ATM के सामने ही नाचने लगी लड़की..लोग बोले पार्टी कहां है

महज 10 सेकंड के इस रोमांचक वीडियो को ट्विटर पर (@JukinMedia) नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, वीकेंड में बाइक राइड का मजा लेते हुए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा किसी कॉलोनी की सड़क पर चार पहिए वाली छोटी-सी बाइक चला रहा होता है. हैरानी की बात यह है कि यह बच्चा इस बाइक को दो पहियों पर उठाकर चला रहा है. बच्चा जिस अंदाज में बाइक चला रहा होता है, उसे देखकर अच्छे-अच्छे स्टंट मैन और बाइकर्स के पसीने छूट जाएं. यह वीडियो देखने के बाद यकीनन आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर इतनी छोटी सी उम्र में एक बच्चा ऐसा कैसे कर सकता है.

 

बच्चे का करतव देख यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स साझा कर रहे हैं.. एक यूजर ने लिखा है कि ये अजय देवगन को भी माफ कर रहा है..वहीं दूसरे ने लिखा है नन्हा है पर है कमाल का टैलेंट.. इनके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने वीडियो पर रिएक्शन्स साझा किए हैं. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है..