logo-image

स्टेज पर किंग कोबरा और लड़की का खेल देख उड़ गए लोगों के होश, वीडियो हुआ वायरल

एक महिला एक विशाल किंग कोबरा के साथ किस और बातचीत कर रही है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 29 Aug 2023, 11:31 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनमें से कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं जो हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवती सांप के साथ हैरतअंगेज करतब करती नजर आ रही हैं. लड़की और सांप का गेम देखकर हर कोई हैरान है और सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि ये सब स्टेज पर हो रहा है. वैसे तो इंटरनेट सांपों के ऐसे कई वीडियो से भरा पड़ा है जिनमें लोग विभिन्न जहरीले सांपों के साथ खतरनाक करतब दिखाते नजर आते हैं. 

इस खबर को भी पढ़ें- लड़की की ताकत देख हैरान रह गए लोग, देख बोले- 'ये लेडी बाहुबली है'

सांप और युवती का खेल
हालांकि, एक वीडियो जिसमें हिजाब पहने एक महिला एक विशाल किंग कोबरा के साथ किस और बातचीत कर रही है, इस वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान आकर्षित किया है. वीडियो में हिजाब पहने महिला को गुस्से में फुंफकारते हुए विशाल कोबरा को चूमते हुए देखा जा सकता है. महिला निडर होकर एक मंच पर अपने करतब को अंजाम देती है, जिसके आसपास सैकड़ों दर्शक उसे देख रहे होते हैं. वीडियो में हिजाब पहने एक महिला को काले कपड़े के साथ विशाल किंग कोबरा का सामना करते हुए दिखाया गया है. वह सांप का ध्यान भटकाने के लिए काले कपड़े का इस्तेमाल करती है. उसका ध्यान भटकाने के बाद, वह धीरे-धीरे उसकी ओर बढ़ती है और क्रूर नाग के सिर को चूमने के लिए आगे बढ़ती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bellashariman (@bellashariman)

युवती को देख हैरान हुए लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये खतरे से खाली नहीं है क्योंकि ये कार्यक्रम में सार्वजनिक तौर पर हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के प्रोग्राम पर जल्द से जल्द रोका जाना चाहिए ताकि लोगों की जान बचाई जा सके.