logo-image

दोस्त को देखकर स्टंट करना युवक को पड़ा भारी.. करवा बैठा फजीहत

यह फनी वीडियो (comedy_videos9752) नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है.

Updated on: 16 Aug 2021, 11:28 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हो  रहा है 
  • जिसमें एक युवक दोस्त की नकर करने की  कोशिश करता है
  •  साथ ही धड़ाम से नीचे गिर जाता है

 

New delhi:

कहते हैं नकल करना भी एक कला(art) है. यदि  बिना वजह आप किसी की कॅापी करेंगे को मुंह की  खानी पड़ सकती है.. हो सकता है आपकी बुरी बेइज्जती भी हो जाए.. ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया( social  media) पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़के को दोस्त की नकल करना महंगा पड़ गया. नकल करते ही युवक धड़ाम से नीचे गिरा. जिससे उसे चोट भी लग गई. (vedio) देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक  रही है. साथ ही नकल करने वाले लड़के को भी  काफी भद्ददा फील हो रहा है. वैसे वीडिये सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी गुदगुदा  रहा है.

ये भी पढ़ें :पति की तस्वीर मंदिर में लगाकर रोज पूजा करती है महिला, जाने क्या है माजरा

दरअसल, जानकारी के मुताबिक दो रुममेट लड़के सुबह व्यायाम के लिए उठे और जोगिंग करने के बाद कुछ फनी करने की सोचने लगे. vedio में दिख रहा पहले वाला लड़का मकान की छत पर लगी रेलिंग पर बिना हाथ लगाए चल रहा है. इसके बाद जब उसे देखकर दोस्त ने भी ऐसा ही करना चाहा तो महंगा पड़ गया. दूसरा लड़का धड़ाम से नीचे गिर गया. आस-पास के लोग उसे देखकर हंसने लगे. साथ ही लड़के को भी भारी बेइज्जती फील हुई. करीब 20 सेकंड की वीडियो क्लिप बहुद ही फनी है. जिसे देखकर किसी भी हंसी नहीं रुकेगी.

ये भी पढ़ें: बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा आज से शुरू, 19 प्रदेशों के 265 जिलों से गुजरेगी

यह फनी वीडियो  (comedy_videos9752) नाम के  इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को  देखकर लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है. साथ ही तरह-तरह के फनी कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है.  बस करवा ली बेइज्जती.. भैया नकल औकात देखकर करनी चाहिए.. वीडियो को खबर लिखे जाने  तक लगभग 1200 व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही साथ  ही लाइक्स भी सैंकड़ों में हैं. साथ ही ढेरों फनी कमेंट भी आ रहे हैं. किसी ने सच ही कहा है कि जिस दरिया में डूबने का डर हो वहां जंप नहीं करना चाहिए..