logo-image

Sapna Choudhary:डांस करते-करते बिगड़ गया सपना चौधरी का बैलेंस, फिर ऐसे हुई धड़ाम

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी सेलीब्रेटी से कम नहीं है. उनकी फैन फॅालोइंग और उनके शो में दर्शकों की भीड़ बता देती है कि लोग उनके कितने दिवाने हैं.

Updated on: 16 Oct 2021, 10:38 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डांस का वीडियो 
  • लोग अपने-अपने अंदाज में ले रहे चटकारे 
  • वीडियो देख यूजर्स कर रहे फनी और मजेदार कमेंट्स 

नई दिल्ली :

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी सेलीब्रेटी से कम नहीं है. उनकी फैन फॅालोइंग और उनके शो में दर्शकों की भीड़ बता देती है कि लोग उनके कितने दिवाने हैं. लेकिन जब उनकी चहेती डांसर डांस करते-करते स्टेज से गिर जाए तो क्या होगा. सपना चौधरी का ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सपना डांस के बीच में स्टेस से नीचे धड़ाम हो जाती है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस शानदार वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. खैर जो भी हो सपना का गिरना फैन्स को जरुर खराब लगा होगा. हालाकि सपना ने खुद बताया है कि उन्हे कोई चोट नहीं लगी है.

यह भी पढें :एयरपोर्ट पर बच्ची का भावुक वीडियो हुआ वायरल, सुरक्षाकर्मी से इस तरह मांगी अनुमति 

वायरल हो रहे करीब तीन मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि चौधरी स्टेज पर डांस कर रही हैं. उनके आसपास हजारों की भीड़ मौजूद है. भीड़ उनके एक-एक स्टेप पर इतनी जोर-जोर से चिल्ला रही है जो बॉलीवुड के किसी बड़े स्टार के स्टेज शो में भी मुश्किल से देखने को मिले. वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी डांस कर रही है और लोग उनपर नोटों की बारिश कर रहे हैं. हालांकि एक स्टेप में उनका बैलेंस बिगड़ गया और सपना चौधरी धड़ाम से नीचे गिर गईं. बस फिर क्या था. आनन-फानन में सपना के सुरक्षा गार्डों ने उन्हे खड़ा किया. संभलने के बाद बताया कि उन्हे बहुत मामूली चोट लगी है. डांस के फ्लो के चक्कर में उसका बैलेंस बिगड़ गया.

 

वीडियो देख एक यूजर ने लिखा है अरे... कहीं आपको चोट तो नहीं लगी.. वहीं दूसरे ने लिखा है डांस में इतना मशगूल ना हुआ करो. इनके अलवा भी सैंकडों लोगों ने वीडियो देखकर कमेंट्स किए हैं. खैर जो भी हो सपना के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है..