News Nation Logo

बिल्ले ने एक रात में 5 बिल्लियों के साथ किया कुछ ऐसा, चढ़वानी पड़ी ग्लूकोज की ड्रिप

होटल के कर्मचारी ने बिल्ले को पिंजरे में कैद नहीं किया था. जिसकी वजह से बिल्ला 5 मादाओं के साथ संबंध बनाए. जिसकी वजह से उसकी हालत खराब हो गई

By : Nitu Pandey | Updated on: 06 Oct 2019, 08:50:25 PM
रशियन कैट

रशियन कैट (Photo Credit: एशियन वायर )

नई दिल्ली:

दक्षिण चीन के गुआंग्डोंग प्रांत से एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे पढ़कर आपको हंसी आ जाएगी. हालांकि इस दौरान आपको उस जानवर पर तरस भी आएगा जिसकी कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं. कहानी एक रशियन ब्लू प्रजाति के बिल्ले की है. बिल्ले का नाम जेआवोपी है और उसके मालिक का नाम झाओ. बिल्ले जेआवोपी के मालिक झाओ ने उसे पालूत जानवरों के होटल में छोड़ा था. इस दौरान बिल्ले ने कुछ ऐसी हरकत की कि उसकी स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बिल्ले के मालिक झाओ ने अपनी बिल्ली को 1 अक्टूबर को होटल में छोड़ा था. इस दौरान होटल के कर्मचारियों ने बिल्ले को पिंजरे में कैद नहीं किया. जिसकी वजह से बिल्ला 5 बिल्लियों के साथ संबंध बनाए. लगातार सेक्स करने की वजह से उसकी हालत खराब हो गई और उसे ग्लूकोज चढ़ाना पड़ गया. 

झाओ की मानें तो जब वो अपने बिल्ले को होटल से लेकर घर आए तो वो काफी थका नजर आया. जिसके बाद उन्होंने होटल में शिकायत की. उन्होंने होटल प्रशासन को कहा कि उनके कर्मचारी बिल्ले का ख्याल ठीक से नहीं रखा. जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई है. 

इसे भी पढ़ें: FB पर Live करने के लिए मां ने नवजात बच्ची के साथ की बेहूदा हरकत, Video देख कांप जाएंगे आप

जिसके बाद होटल कर्मचारियों ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया. जिसमें बिल्ले की हरकत का पता चला. वीडियो में दिखा कि एक रात में बिल्ले ने 5 बिल्लियों के साथ सेक्स किया था. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि रात के 10:40 बजे से सुबह के 5 बजे तक झाओ साहब के बिल्‍ले ने 5 मादाओं के साथ संबंध बनाए.

होटल पर बरसते हुए बिल्ले के मालिक झाओ ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे लगा था कि ये लोग प्रोफेशनल हैं. लेकिन होटल के कर्मचारियों ने मेरे बिल्‍ले का ठीक से खयाल नहीं रखा. उसे अच्‍छे से खाना नहीं दिया और रातभर उसे खुला घूमने के लिए छोड़ दिया.’

झाओ ने आगे लिखा कि उनके बिल्ले की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उसे ग्लूकोज की ड्रिप चढ़वानी पड़ी. हालांकि होटलवालों ने माफी मांगी और बिल्ले क इलाज पर होने वाले खर्च की भरपाई करने का ऑफर भी दिया.

और पढ़ें: मालिक ने की चोरी और पुलिस पकड़कर ले गई तोते को, माजरा हैरान करने वाली

बिल्ले के मालिक ने आगे जो बातें लिखी वो और फिर रोचक है. उन्होंने लिखा कि होटलवालों ने मुआवजे की पेशकश के साथ यह भी कहा कि अगर कोई बिल्ली प्रेग्नेंट होती है तो वो उसे दे देंगे. झाओ ने आगे बताया कि वो होटल में मौजूद बिल्लियों के मालिकों से भी बात की जिसके साथ उनके बिल्ले ने संबंध बनाया था. उनमें से एक ने कहा कि अगर उनकी बिल्ली प्रेग्नेंट हुई तो वह बच्चा उन्हें दे देंगे या फिर उसके बदले में रकम दे देंगे.

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 06 Oct 2019, 07:45:26 PM