logo-image

हथियार से लैस रूसी सैनिकों को बुजुर्ग दंपति ने खदेड़ा, देखें यह वायरल वीडियो

एक तरफ हथियारों से लैस रूसी सैनिक हैं वहीं दूसरी ओर यह बुजुर्ग दंपति बिना हथियार के  उनके आगे डटी रही और अंत में उन्हें ही खदेड़ दिया.

Updated on: 12 Mar 2022, 11:54 AM

highlights

  • रूसी सैनिकों के आगे डटे रहे बुजुर्ग दंपति
  • अपनी प्रॉपर्टी से खदेड़ा रूसी सैनिको को बाहर

नई दिल्ली:

Viral Video: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो यूक्रेन का है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग दंपति रूसी सैनिकों के आगे साहस से डटी है. इनके इस साहस से सोशल मीडिया पर यूजर्स दंपति की तारीफें कर रहे हैं. खास बात यह है कि एक तरफ हथियारों से लैस रूसी सैनिक हैं वहीं दूसरी ओर यह बुजुर्ग दंपति बिना हथियार के  उनके आगे डटी रही और अंत में उन्हें ही खदेड़ दिया. दरअसल रूसी सैनिक यूक्रेन में एक बुजुर्ग दंपति के आगे उनकी प्रॉपर्टी खाली करवाने के लिए अड़ गये और अंत में खुद उल्टे पैर लौटना पड़ा.
देखें यह वायरल वीडियो 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindustan Times (@hindustantimes)

सीसीटीवी में कैद यह वाक्या चार रूसी सैनिकों के यूक्रेन के मायकोलायिव ओब्लास्ट प्रांत के गांव में एक घर में घुसने का है. तीन सैनिक परिसर में दाखिल होते हैं और उनका एक साथी बाहर इंतजार करता है. यूक्रेनी सैनिकों को तलाशते रूसी सैनिक इस बीच घर के अंदर से बुजुर्ग दंपति बाहर आ कर उनका विरोध करने लगता है. रूसी सैनिक हवा में गोलीबारी करते हुए दंपति को डराने की भी कोशिश करते हैं. बिना डरे यह दंपति आखिरकार सैनिकों को घर से बाहर खदेड़ देता है.