logo-image

Viral: RPF जवान की बिजली जैसी फुर्ती, बचा ली यात्री की जान.. देखें वीडियो

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा एक यात्री अपना सामान लेकर गिर गया. यात्री की किस्मत अच्छी थी कि हादसे की जगह ही RPF के दो जवान मौजूद थे.

Updated on: 31 Jan 2021, 03:30 PM

कल्याण:

भारत सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद रेल यात्रियों की लापरवाही कम होने का नाम नहीं ले रही है. हम सभी जानते हैं कि चलती ट्रेन से चढ़ना और उतरना कितना है. इसके बावजूद यात्री चलती ट्रेनों से चढ़ने और उतरने का कोई भी मौका नहीं गंवाते. यही वजह है कि आए दिन ऐसे हादसों की खबरें आती रहती हैं, जिनमें यात्रियों को अपनी लापरवाही की वजह से जान गंवानी पड़ती है.

ये भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आई बाइक, और फिर जो हुआ, देखें दिल दहला देने वाला Video

इसी कड़ी में महाराष्ट्र के कल्याण रेलवे स्टेशन से यात्री की लापरवाही का एक ताजा मामला सामने आया है, हालांकि RPF के जवानों ने उसकी जान बचा ली. चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा एक यात्री अपना सामान लेकर गिर गया. यात्री की किस्मत अच्छी थी कि हादसे की जगह ही RPF के दो जवान मौजूद थे, जिन्होंने समय रहते यात्री को ट्रेन के नीचे जाने से बचा लिया.

ये भी पढ़ें- Viral: '2 गज की दूरी, 4 लट्ठ जरूरी', UP पुलिस को देख बोरिया-बिस्तर बांध भागे किसान

प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यात्री के साथ हुए ये पूरा हादसा रिकॉर्ड हो गया. मौत के मुंह से यात्री को बचाकर निकालने वाले RPF के जवानों की बहादुरी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. यात्री की जान बचाने वाले आरपीएफ के दोनों जवानों की जमकर तारीफ हो रही है, जिन्होंने बिजली जैसी फुर्ती दिखाते हुए यात्री को मौत के मुंह से बाहर निकाल लिया.