logo-image

Video: पीली साड़ी वाली खूबसूरत पोलिंग ऑफिसर का देखें अब नया रूप

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीड‍िया (Social Media) पर तहलका मचाने वाली रीना द्विवेदी को तो आप भूले नहीं होंगे.

Updated on: 25 Jun 2019, 03:05 PM

नई दिल्‍ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीड‍िया (Social Media) पर तहलका मचाने वाली रीना द्विवेदी को तो आप भूले नहीं होंगे. अरे वही पीली साड़ी वाली पीठासीन अधिकारी जो सोशल मीडिया की सेंसेशन बनीं  थीं. PWD की अफर रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार भी वह पीले रंग को लेकर ही चर्चा में हैं मगर साड़ी ने फ्रॉकी जगह ले ली है. इस बार टिक-टॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस करती दिखाई दे रही हैं, रीना के डांस का वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया है.

वायरल वीडियो में रीना एक बार फिर पीली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. वीडियो को किसी घर में शूट किया गया है. वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट्स मिल रहे हैं. वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसको शेयर भी किया जा रहा हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जब वह पहली बार सुर्खियों में आई थीं तो पीली साड़ी पहनकर वह चुनाव ड्यूटी के लिए लखनऊ के पोलिंग बूथ पर पहुंची थीं. उस वक्त वह पीली साड़ी और काले चश्मे में किसी मॉडल से कम नहीं दिख रही थीं.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: भारत से हार के बाद पाकिस्‍तान में हाहाकार, टूट रहे टीवी सेट

बता दें रीना द्विवेदी ने हाल ही में ये कहकर भी सनसनी भी मचा दी है कि वो बिग बॉस (Big Boss) के अगले सीजन में आना चाहती हैं. रीना का कहना है कि मेरा परिवार बहुत सपोर्ट‍िव है. उन्हें खुशी हुई है कि मुझे इस तरह पहचान मिल रही है. रीना अब बिग बॉस में आकर अपनी पहचान और पुख्ता बनानी चाहती हैं.

रीना की जो तस्वीरें वायरल हुई थीं उस दिन वो पीली साड़ी (yellow saree) में थी. इस वजह से रीना का नाम भी 'पीली साड़ी वाली महिला' पड़ गया है. इसी नाम से वो मशहूर हो गई हैं. रीना की वायरल तस्वीरों को उनके साथ काम करने वाले किसी दोस्त ने खींचा था. उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि रीना रातों रात सेलिब्र‍िटी बन जाएंगी.

यह भी पढ़ें ः Sania Mirza Vs Veena Malik : सानियां मिर्जा बोलीं, ' मैं पाकिस्‍तान की मां नहीं हूं..'

वैसे रीना के बारे में ये बात जानकर ज्यादा हैरानी होगी कि उनका एक बेटा अदित है. जो 9वीं क्लास में पढ़ता है. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि रीना फिटनेस फ्रीक हैं. अदित के दोस्तों को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ था कि रीना उसकी मां हैं. इस बात का सबूत देने के लिए उन्होंने वीडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि 'पीली साड़ी वाली महिला' उसकी मां है.