logo-image

बाढ़ के पानी में डूब गई महिला लेकिन थामे रही सेल्फी स्टिक, वीडियो कर देगा दंग

Real Flood Video: एक महिला बाढ़ से बचने का एक कारगर उपाय बताती नजर आ रही है. इस महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख एक पल के लिए आप भी सकते में आ जाएंगे. 

Updated on: 13 Jul 2022, 08:09 PM

highlights

  • बाढ़ के पानी में डूब गयी पर शूट करती रही वीडियो
  • कीचड़ में सनी थी फिर भी वीडियो में हंसती नजर आई

नई दिल्ली:

Real Flood Video: कहा जाता है प्रकृति के प्रकोप के आगे इंसान भी बेबस होता है. बाढ़, भूकंप, सूनामी जैले प्रलय कभी भी बता के नहीं आते. प्रकृति का ये प्रलय जब भी आता है अपने साथ तबाही को लेकर आता है. ऐसे में इंसान भी लाचार  हो जाता है और अपनी ही मदद की गुहार लगाता है. लेकिन ये सारे दावे एक वीडियो को देख फेल होते नजर आएंगें. एक महिला बाढ़ से बचने का एक कारगर उपाय बताती नजर आ रही है. इस महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख एक पल के लिए आप भी सकते में आ जाएंगे. 

देखिए ये वायरल वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वायरल हो रहा वीडियो पुराना है. लेकिन  एक बार फिर इसे सोशल मीडिया यूजर्स इसे री शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं कि संकट की ऐसी स्थिति में भला कोई इतना बेफिक्र कैसे हो सकता है. 

ये भी देखेंः द ग्रेट खली ने टोल कर्मचारी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो दी ये सफाई

महिला के हाथ में सेल्फी स्टिक, पीछे से पानी का बहाव डुबा ले गया
इस वीडियो के शुरुआत में महिला हाथ में सेल्फी स्टिक लिए हुए शूट करती दिखती है. उस समय स्थिति की गंभीरता का अनुमान नहीं लगता है. कुछ सेकंड्स बाद महिला तेज रफ्तार में दौड़ने लगती है. हैरानी की बात तो ये कि महिला इस दौरान जरा भी पैनिक होती नजर नहीं आती. वह हाथ में सेल्फी स्टिक थामे होती है और चेहरे पर हंसी दिखाई देती है. वीडियो रिकॉर्डिंग ऑन रहती है और महिला पानी के बहाव में बचने की कोशिशों में नाकामियाब हो जाती है. पानी का तेज बहाव महिला को डुबो देता है. इस दौरान वह झाड़ियों में कीचड़ में फंस जाती है. सबसे दिलचस्प बात महिला के साथ इतना सब घटने के बाद भी वह अंत में खड़े होकर चेहरे पर हंसी रखते हुए वीडियो रिकॉर्ड करती है.