logo-image

Ravan Trending On Social Media: बरसे बदरा मौसम हुआ सुहाना, सोशल मीडिया यूजर्स को सताने लगी रावण की चिंता

Ravan Trending On Social Media:  सोशल मीडिया पर कल बीते दिन दशहरे के मौके पर सारा दिन #Ravan ट्रेंड पर रहा. देश भर में दशहरा के त्योहार की धूम रही. लेकिन कल मौसम भी सुहाना रहा. अधिकतर राज्यों में बदरा भी बरसे

Updated on: 06 Oct 2022, 09:04 AM

highlights

  • एनसीआर समेत बिहार में दशहरा पर बरसे बादल 
  • रावण का पुतला बारिश से गलने की होने लगी बातें

नई दिल्ली:

Ravan Trending On Social Media:  सोशल मीडिया पर कल बीते दिन दशहरे के मौके पर सारा दिन #Ravan ट्रेंड पर रहा. देश भर में दशहरा के त्योहार की धूम रही. लेकिन कल मौसम भी सुहाना रहा. अधिकतर राज्यों में बदरा भी बरसे, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स को रावण की चिंता सताने लगी. मौसम का मिजाज देख  #Ravan, #Rain, #Dushera2022 पर खूब ट्रेंड करने लगा. बिहार, उत्तरप्रदेश में बारिश के होने से लोग मजेदार कमेंट्स करते भी नजर आए.

 

रावण तो गल कर ही मर जाएगा इस बार
गौरतलब है कि हर साल रावण को जलाने की विधा है. दशहरा के पावन पर्व पर लोग घर से बाहर निकलकर खुले मैदानों और मेलों में जाते हैं. रावण दहन का क्रेज लोगों में बढ़-चढ़ कर बोलता है. बड़े से रावण के पुतले को जलते हर कोई देखना चाहता है.

शाम होते- होते बाजारों और खुले मैदानों में लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो जाता है. वहीं दूसरी ओर रावण के बड़े से पुतले को तैयार करने में काफी दिनों की मेहनत लगी होती है. जिसे इस दिन के लिए तैयार किया जाता है. लेकिन हर साल की तरह इस बार किसी ने भी नहीं सोचा था कि दिल्ली एनसीआर समेत यूपी बिहार में बारिश होगी. जिसकी वजह से रावण के पुतले के गीले होने का डर लोगों में दिखने लगा. सोशल मीडिया पर रावण का पुतला गीला होने को लेकर यूजर्स रावण की अलग अंदाज में चुटकी लेने लगे.