logo-image

सोनम गुप्ता के बाद अब वायरल हुआ

सोशल मीडिया जहां लोगों की अभिव्यक्ति का सरल और सुलभ साधन है। वहीं, इस के जरिए से कुछ लोग अपने मन की बात कहने या फिर किसी को बदनाम करने और चुटकी लेने के लिए भी बखूबी करते हैं। ऐसा ही एक 20 रुपए का नया नोट सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

Updated on: 18 May 2022, 03:02 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ राशि बेवफा है
  • लोग पूछ रहे हैं कि ये राशि हैं कौन
  • तरह-तरह के बन रहे हैं मीम्स 

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया जहां लोगों की अभिव्यक्ति का सरल और सुलभ साधन है। वहीं, इस के जरिए से कुछ लोग अपने मन की बात कहने या फिर किसी को बदनाम करने और चुटकी लेने के लिए भी बखूबी करते हैं। ऐसा ही एक 20 रुपए का नया नोट सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के मीम्स बनाकर पूछ रहे हैं कि यह राशि है कौन। गौरतलब है कि इससे पहले सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा कई नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। लेकिन आज तक यह राज ही है कि वो सोनम गुप्ता कौन थी। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि ये राशि आखिर हैं कौन। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर ये राशि हैं कौन। 

दरअसल, इसे वैलेटाइनडे के मौके पर वायरल किया गया है। ऐसा लगता है कि अपने प्यार को पाने में नाकाम रहने पर किसी आशिक ने अपनी मासूका को चिढ़ाने के लिए यह ट्रेंड चलाया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह -तरह के मीम्स बनाकर ये पूछ रहे हैं कि ये राशि कौन है। आप भी पढ़ें कुछ मजेदार मीम्स ।