logo-image

Viral: गांव वालों ने नाबालिग लड़की से मिलने आए शादीशुदा आशिक को पकड़ा, और फिर जो हुआ...

21 वर्षीय आरोपी शादीशुदा है लेकिन वह 16 साल की नाबालिग लड़की से भी प्यार करता था. इसी सिलसिले में वह बीते रविवार को लड़की से मिलने के लिए उसके गांव छोटी खट्टाली पहुंचा था.

Updated on: 30 Mar 2021, 11:28 AM

highlights

  • मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले का है मामला
  • नाबालिग से मिलने आए शादीशुदा लड़के को पकड़ा
  • दोनों को रस्सी से बांधकर निकाला गया जुलूस

अलीराजपुर:

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां, यहां एक नाबालिग लड़की के रेप के बाद लोगों ने उसकी सुध लेने के बजाए आरोपी के साथ रस्सी से बांधकर पूरे गांव में जुलूस निकाल दिया. हैरानी की बात ये है कि आरोपी और पीड़िता का जुलूस निकालने वालों में नाबालिग के परिजन भी शामिल थे. इस पूरे मामले में पुलिस ने कुल 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिनमें एक रेप का आरोपी और बाकी जुलूस निकालने वाले लोग शामिल हैं. इस पूरे मामले की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 वर्षीय आरोपी शादीशुदा है लेकिन वह 16 साल की नाबालिग लड़की से भी प्यार करता था. इसी सिलसिले में वह बीते रविवार को लड़की से मिलने के लिए उसके गांव छोटी खट्टाली पहुंचा था. इसी दौरान गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया. पहले तो गांव वालों ने दोनों की पिटाई की और फिर उन्हें रस्सी से बांधकर पूरे गांव में जुलूस निकाला. इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस जुलूस का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद देखते ही देखते यह आग की तरह वायरल हो गई.

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेप के आरोपी समेत जुलूस निकालने वाले 5 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया. इस पूरे मामले में पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज की है. पहली एफआईआर दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ दर्ज है तो दूसरी लड़की के परिजनों के खिलाफ दर्ज की गई है। पुलिस ने दोनों मामलों में कार्रवाई की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिट्टू सहगल ने सोमवार को बताया है पुलिस ने रविवार की शाम को ही सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बताया है कि पहली एफआईआर पीड़िता की शिकायत के आधार पर दर्ज हुई है जिसमें आरोपी के खिलाफ धारा 376 के साथ-साथ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.