logo-image

राजस्थान: देखते ही देखते जमीन में समा गए 5 युवक, तीन सेकेंड के अंदर हुआ ऐसा 

पांचों युवक एक दुकान के पास खड़े होकर एक दूसरे से बात करने में मशगूल थे कि तभी जमीन अपने आप धंस गई.

Updated on: 13 Apr 2022, 11:30 AM

highlights

  • दुकान के सामने से एक नाला गुजरता है, जो कि पत्थर की पट्टियों से ढका हुआ है
  • पांच युवक अपनी कार का पंचर बनवाने के लिए उसकी दुकान पर पहुंचे थे

नई दिल्ली:

राज्यस्थान के जैसलमेर जिले में एक घटना ने लोगों को हैरान कर दिया. यहां पर जमीन अचानक धंस जाने से युवक गुड्डे में दब गए. इस भयंकर मंजर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पांचों युवक एक दुकान के पास खड़े होकर एक दूसरे से बात करने में मशगूल थे कि तभी जमीन अपने आप धंस गई. इतना ही नहीं उनके पास खड़ी एक बाइक भी गड्डे में जा गिरी. यह पूरी घटना तीन सेकेंड के भीतर हुई.  दरअसल, यह हैरान करने वाला नजारा जैसलमेर के रेलवे स्टेशन से आगे बाबा बावड़ी का है. जहां पर श्रवण चौधरी नाम के युवक की पंचर की दुकान है. उसकी दुकान के सामने से एक नाला गुजरता है, जो कि पत्थर की पट्टियों से ढका हुआ है.

बात करते-करते जमीन में समां गए

इसी दौरान पांच युवक अपनी कार का पंचर बनवाने के लिए उसकी दुकान पर पहुंचे थे. वे सभी नाले के ऊपर खड़े होकर बात कर रहे थे. तभी बात करते हुए अचानक जमीन धंसने लगी और पांचों उसमें समा गए. पांचों को केवल हल्की चोट लगी. इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें युवक बात करते-करते अचानक जमीन में जाते नजर आ रहे है.

पांचों युवक बाइक सहित नाले में गिर गए

फिलहाल नाला सूखा है. दुकानदार के साथ दो युवक काम कर रहे थे. इस दौरान बोलेरो सवार दो युवक गाड़ी का पंचर सही करवाने आए. एक युवक बैठककर पंचर निकालने लगा. बाकी के चार लोग खड़े होकर बात करने लगे. नाले पर एक बाइक, टायर और अन्य औजार रखे थे. इस दौरान अचानक नाले की पट्टी टूट गई. देखते ही देखते पांचों युवक बाइक सहित नाले में गिर गए. गनीमत रही कि नाला सूखा था और हल्की चोट ही आई. युवक खुद ही नाले से बाहर आए और बाइक को निकाला.

घटना का शॉकिंग वीडियो आया सामने 

पंचर दुकान के सामने नाले के धंसने का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर किसी ने इस घटना पर हैरानी जताई है. लोगों ने कमेट कर कहा कि अब सड़क पर खड़े रहना भी खतरे से खाली नहीं, अपने आसपास नालों को देखकर सतर्क हो जाएं.