logo-image

जब छत के नीचे डेरा जमाए बैठा था अजगर, फिर जो हुआ...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 15 Nov 2023, 04:25 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि आपके घर की छत में एक बड़ा अजगर छिपा है और अचानक आपको पता चले तो आपको कैसा लगेगा? अब जाहिर सी बात है कि ऐसे पल में इंसान डर जाएगा. जैसे इस वीडियो में एक महिला के साथ होता है लेकिन यहां महिला डरती नहीं है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

लड़की की बहादुरी देखकर हैरान रह गए लोग 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की नजर आ रही है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की अपने घर की छत से दो बड़े सांप को बाहर निकाल रही है. लड़की को देखकर हर कोई हैरान है कि वह बिना किसी डर के सांप को निकाल रही है. वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे कि लड़की एक नहीं बल्कि दो-दो सांपों को बाहर निकाल रही है. आप देख सकते हैं कि यह सांप सामान्य नहीं है. दोनों सांप इतने बड़े हैं कि कोई भी इन्हें देखकर डर जाएगा, लेकिन यहां लड़की बिना डरे सांप को बाहर निकाल लेती है.

ये भी पढ़ें- जान बचाने के लिए मेंढक ने दिखाई बहादुरी, आखिरी दम तक सांप से किया मुकाबला

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि युवती बहादूर है, इसलिए वो बिना डरे सांप को बाहर निकाल रही है. एक यूजर ने लिखा कि आप ऐसा क्यों कहते हैं "गेट इस तरह उनके सिर पकड़ रहे हैं"? आपकी सुरक्षा के लिए या साँप के लिए? एक यूजर ने लिखा कि बस उत्सुक हूं. यह कौन सा शहर, राज्य और देश है??? वह बहुत सहज लग रही है, क्या यह वहां सामान्य घटना है??? एक यूजर ने लिखा कि ऐसा करने में उसकी सहजता के स्तर से मैं मान रहा हूं कि वह एक जीवविज्ञानी या जंगली जानवरों को बचाने वाली है? वीडियो को देख लोगों ने एक से बढ़कर एक कॉमेंट्स कर रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stuart McKenzie (@sunshinecoastsnakecatchers)