logo-image

चलती कार... बोनट पर सवार! लड़की को REELS का जानलेवा शौक...

चलती थार पर एक लड़की सवार होकर डांस कर रही है.ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, लेकिन अब पुलिस उस लड़की के पीछे है. उसकी इस हरकत ने अब उसे फंसा दिया है.

Updated on: 03 Aug 2023, 11:59 AM

नई दिल्ली:

REELS का नशा... बाप रे बाप! आजकल रील्स की खुमारी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही है. कभी डांसिंग, कभी एक्टिंग तो कभी कोई अनोखा ट्रेंड, सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग सारी हदें पार कर रहे हैं. ऐसी ही कुछ घटना पेश आई पंजाब की सड़कों पर, जब एक लड़की रील्स बनाने के लिए जान की बाजी लगाने को तैयार हो गई. होशियारपुर जिले के दासुया इलाके में स्थित नेशनल हाईवे पर लड़की चलती थार के बोनट पर बैठ डांस करती नजर आई, जिसका एक वीडियो वायरल हो गया... हालांकि जब पुलिस को इस हरकत की इत्तला मिली, तो फिर बवाल हो गया. 

पुलिस के हाथ जब लड़की की वायरल वीडियो लगी, तो फौरन मामले की पड़ताल शुरू की गई. वीडियो में नजर आ रही थार की पंजीकरण नंबर प्लेट को आधार बनाकर तफ्तीश शुरू की गई, जल्द ही कार मालिक का पूरा विवरण सामने आ गया. अब पुलिस ने हरकत में आई और तुरंत मोटर वाहन अधिनियम ते तहत कार को जब्त कर लिया. वहीं इस मामले में लड़की, कार चालक और कार में मौजूद अन्य लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की गई. 

पुलिस का एक्शन मोड...

मामले में अतिरिक्त जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दरअसल लड़की इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए थार के बोनट पर बैठकर डांस कर रही थी. जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, तब पुलिस को इसकी जानकारी हाथ लगी. इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और फौरन कार को जब्त कर घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की. पुलिस के मुताबिक घटना में शामिल सभी लोगों पर मोटर वाहन अधिनियम ते तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 

ये हरकत पुरानी...

बता दें कि इंटरनेट पर अक्सर इस तरह की वीडियो वायरल होते रहते हैं, जहां लोग अपनी जान की बाजी लगाकर सोशल मीडिया पर महज कुथ फॉलोवर्स के लिए ऐसी वीडियो बनाते हैं. कुछ समय पहले एक ऐसी ही वीडियो सामने आई थी, जहां एक दंपति कार में सवार है, जहां युवक स्टीयरिंग व्हील छोड़ कर कार चलाता नजर आ रहा है.