logo-image

Viral Video: ऑर्डर किया बर्गर.. फ्री मिली बाइक राइड! देखें सफर का अनोखा तरीका

दरअसल कंटेंट क्रिएटर सार्थक सचदेवा ने हाल ही में लगातार कैब बुकिंग की परेशानी को दूर करने की अपनी सरल तरकीब से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. आइए जानें उन्होंने असल में क्या किया.

Updated on: 15 Oct 2023, 07:28 PM

नई दिल्ली:

मेट्रो शहर में रहने के अपने कई फायदे हैं, तो कई  चुनौतियां भी. जहां आपके चारों ओर एकदम उच्च क्लास की तमाम सुविधाएं मौजूद रहती है, वहीं कहीं आने-जाने के लिए सही टाइम पर साधन नहीं मिलता, न ही कैब, ऑटो-रिक्शा या किसी स्थानीय परिवहन सहायक रहते हैं. ऐसे में जब हूबहू यही परिस्थिती पुणे के एक लड़के के साथ पेश आई तो उसने जबरदस्त तरीका तलाश लिया. मसलन उसे जब घर वापसी के लिए परेशान होना पड़ रहा था, तो बिना एक रुपये खर्च किए घर पहुंच गया...

अगर आपके मन में भी सवाल है कैसे? तो चलिए जानते हैं... दरअसल कंटेंट क्रिएटर सार्थक सचदेवा ने हाल ही में लगातार कैब बुकिंग की परेशानी को दूर करने की अपनी सरल तरकीब से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. आइए जानें उन्होंने असल में क्या किया.

गौरतलब है कि सचदेवा द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया एक वीडियो, घर वापस जाने के लिए कैब या ऑटो खोजने के लिए संघर्ष करते हुए शुरू होता है. परिवहन को सुरक्षित करने में कई विफलताओं के बाद, वह एक सरल, फिर भी संसाधनपूर्ण समाधान लेकर आया. वह पुणे के निकटतम मॉल - रॉयल हेरिटेज मॉल - तक गया और ज़ोमैटो के माध्यम से अपने घर के पते पर बर्गर का ऑर्डर दिया.

जैसे ही डिलीवरी एजेंट ऑर्डर लेने के लिए मॉल के आउटलेट पर पहुंचा, सार्थक ने एक असामान्य अनुरोध के साथ उससे संपर्क किया. सचदेवा ने डिलीवरी एजेंट को पूछा कि, क्या उसके बर्गर के साथ, उसे भी घर तक ड्रॉप किया जा सकता है. इसपर डिलीवरी एजेंट ने हामी भर दी और उसे उसके बर्गर के साथ, घर पहुंचाने के लिए लिफ्ट दे दी. 

सचदेवा ने इस पूरी यात्रा को एक वीडियो में कैद किया है, जिसमें वीडियो के आखिर में वो और डिलीवरी एजेंट ऑर्डर किया बर्गर साथ में खाते दिख रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को अबतक 810k से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जिसे अबतक 55k लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं.