logo-image

PSL में भी मुंबई इंडियंस का भौकाल, शेरफेन रदरफोर्ड ने पाकिस्तान की ग्लोबल बेइज्जती

14 नवंबर को खेले गए क्वालिफायर मैच में कराची किंग्स के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को मुंबई इंडियंस के ग्लव्स में बैटिंग करते हुए देखा गया था.

Updated on: 17 Nov 2020, 04:18 PM

नई दिल्ली:

IPL का 13वां सीजन जीतने के साथ ही मुंबई इंडियंस के खाते में 5 खिताब हो चुके हैं. आईपीएल चैंपियन मुंबई के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को 13वें सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन उनकी टीम 5वीं बार टूर्नामेंट अपने नाम करने में कामयाब रही. आईपीएल खत्म होने के बाद PSL (पाकिस्तान सुपर लीग) के प्लेऑफ में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान पहुंचे शेरफेन रदरफोर्ड को मुंबई इंडियंस की जर्सी में देखा गया था. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई.

ये भी पढ़ें- Virat Kohli ने दीपावली पर पटाखे नहीं जलाने की दी सलाह, लोगों ने सुना दी गालियां

शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) पीएसएल 2020 में कराची किंग्स के लिए खेल रहे हैं. टूर्नामेंट के क्वालिफायर मुकाबले में शेरफेन रदरफोर्ड की टीम कराची किंग्स ने सुपर ओवर में मुल्तान सुल्तान्स को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया था. मंगलवार को खेले जाने वाले पीएसएल के फाइनल मुकाबले में अब कराची किंग्स का सामना लाहौर कलंदर्स से होगा.

ये भी पढ़ें- पुलिस की गिरफ्त में पापा को देख बच्ची का कलेजा फटा, सिर पटक-पटक कर रोई

14 नवंबर को खेले गए क्वालिफायर मैच में कराची किंग्स के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को मुंबई इंडियंस के ग्लव्स में बैटिंग करते हुए देखा गया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर पीएसएल फ्रेंचाइजी कराची किंग्स की काफी किरकिरी हो रही है. लोगों का कहना है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यूं तो आईपीएल से बेहतर बनने के दावे करता है लेकिन फ्रेंचाइजियों के पास इतना पैसा भी नहीं है कि वे अपने खिलाड़ियों को किट मुहैया करा सकें.