logo-image

स्कूल ट्रीप पर प्रिंसिपल और छात्र ने करवाया KISS वाली फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हुआ लीक, देख भड़के लोग

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 30 Dec 2023, 11:24 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो और फोटो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. जैसे हम आपके साथ एक फोटोशूट शेयर करने जा रहे हैं, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरें देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर लोगों को क्या हो गया है. दरअसल, कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट को किस करते हुए फोटोशूट करवाया है.

महिला टीचर ने अपने छात्र को किया किस

इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर विवाद पैदा कर दिया है. कर्नाटक के चिंतामणि तालुक के एक गांव में एक सरकारी हाई स्कूल की प्रिंसिपल के रूप में पहचानी जाने वाली महिला को एक छात्र के साथ स्कूल टुअर के दौरान कथित पर दावा किया गया है कि महिला टीचर और छात्र ने किस किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, वायरल फोटो में प्रिंसिपल को हाई स्कूल के छात्र के साथ रोमांटिक पोज में दिखाया गया है, जिससे छात्र के माता-पिता ने उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- जब सांप ने किया युवक को KISS, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो!

फोटोज को देख लोगों ने क्या कहा? 

वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि छात्रा को कुर्ता और जींस पहने हुए शिक्षक के साथ देखा जा सकता है. जिसमें किस, उसकी साड़ी को उठाना और खींचना देखा जा सकता है. इस फोटो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. फोटो को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि एक समाज के रूप में हम कहा. जा रहे हैं? कर्नाटक के मुरुगमल्ला चिक्कबल्लापुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र के साथ एक सरकारी स्कूल शिक्षक के रोमांटिक फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए, जिसके बाद छात्र के माता-पिता ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पास शिकायत दर्ज कराई है.

अभिभावकों ने शिक्षक के आचरण की जांच की मांग की है.फोटो के  वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि छात्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वह निर्दोष नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि दोनों के ऊपर कार्रवाई होना चाहिए.