logo-image

ना पहाड़ों की हसीं वादियां चुनीं ना चुना समुद्र का किनारा! दुल्हन ने जिम में करवाया प्री वेडिंग शूट

Pre wedding shoot In Gym: शादी के बंधन में बंधने से पहले कपल इसके लिए खुद की स्टोरी क्रिएट करवाते हैं और रोमांटिक डेस्टिनेशन चुन कर फोटोशूट करवाते हैं. जाहिर है इस तरह के लम्हों के लिए डेस्टिनेशन मायने रखती है.

Updated on: 29 Aug 2022, 06:16 PM

नई दिल्ली:

Pre wedding shoot In Gym: शादी से पहले प्री वेडिंग शूट कपल के बीच काफी समय से ट्रेंड में है. शादी से पहले कपल खूबसूरत लम्हों को कैमरे में कैद करवाते हैं. शादी के बंधन में बंधने से पहले कपल इसके लिए खुद की स्टोरी क्रिएट करवाते हैं और रोमांटिक डेस्टिनेशन चुन कर फोटोशूट करवाते हैं. जाहिर है इस तरह के लम्हों के लिए डेस्टिनेशन मायने रखती है. इसलिए कुछ कपल पहाड़ों की हसीं वादियों को चुनते हैं तो कुछ गोवा का रोमांटिक बीच को फोटोशूट के लिए चुनते हैं. लेकिन एक दुल्हन ने अपने प्री वेड शूट के लिए ना पहाड़ों की वादियां चुनीं ना समुद्र का किनारा, वह फोटोशूट के लिए जिम आ पहुंची.

पारंपरिक साड़ी में डंबल उठा रही दुल्हन
इस अनोखे प्री वेडिंग शूट की तस्वीरें और वीडियों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जहां पारंपरिक परिधान यानि साड़ी में महिला ना सिर्फ जिम में पहुंची बल्कि भारी- भरकम डंबल उठाते कसरत करती भी दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @Poonam_Datta के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इस अनोखे फोटोशूट पर तरह- तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

ये भी देखेंः सिर्फ करना था आराम, 60 घंटे ऐसा कर शख्स बना विजेता, जीत गया ढ़ेरों ईनाम

यूजर्स ले रहे चुटकी
वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स चुटकी लेते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने दूल्हे के लिए लिखा है, 'लास्ट नोटिस फॉर ग्रूम- अभी भी टाइम है भाग ले'. वहीं दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ' ये सिर्फ दुल्हन ही जानती है कि शादी से पहले वह किस दंगल के तैयार हो रही है,'