logo-image

बार बालाओं का पिंजरे में अश्‍लील डांस वायरल

आपने पिंजरे में तोता को कैद देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बार बाला पिंजरे में कैद हो कर डांस कर रही है.

Updated on: 10 Dec 2020, 01:28 PM

आजमगढ़:

आपने पिंजरे में तोता को कैद देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बार बाला पिंजरे में कैद हो कर डांस कर रही है. सहीं सुना आप ने आजमगढ़ में पिंजरे में कैद बार बाला और लोकल गानों पर अश्‍लील डांस किया. जिसका वीडियो सामने आने के बाद तमाम सवाल खड़े हो रहे है. क्योंकि कोविड काल में बिना मास्‍क और सोशल डिस्‍टेंसिंग के यह सब हो रहा था.

मामला सिधारी थाना अंतर्गत एक समारोह के दौरान पिंजरे में कैद बार बालाओं का अश्लील डांस देखने को मिला. अब तक इस तरह का सीन फिल्मों या क्लबों में देखा और सुना जाता था. देर रात तक फुल वॉल्यूम पर डीजे की धुन पर बार बालाओं का डांस लोकल गानों पर चल रहा था. यही नहीं एक तरफ जहां बार बालाएं डांस कर रही थीं तो दूसरी तरफ लोग भी नोट उड़ाकर डांस और इशारे कर रहे थे.

यहां पर कोरोना काल में कोविड-19 के दिए गए गाइड लाइनों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थीं, जिसमें मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा था. सुप्रीम कोर्ट के आदेश में 10 बजे रात के बाद डीजे और हाई वॉल्यूम पर लाउडस्पीकर ध्वनि यंत्र बजाने की सख्त मनाही है. इस नियम की भी धज्जियां उड़ाई जा रही थी.