logo-image
लोकसभा चुनाव

Video: टोल पार करने को लेकर पुलिसकर्मी की दबंगई, जबरन हटाया बैरियर, फिर टोलकर्मी को जड़ा जोरदार थप्पड़!

ग्रेटर नोएडा के दादरी लुहारर्ली टोल प्लाजा पर पुलिसकर्मी ने दबंगई दिखाई है. उसने टोल प्लाजा कर्मियों के साथ मारपीट की. उसने जबरन बैरियर हटाया. यह घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई.

Updated on: 13 Jun 2024, 05:00 PM

New Delhi:

Greater Noida Viral Video: ग्रेटर नोएडा के दादरी लुहारर्ली टोल प्लाजा पर पुलिसकर्मी ने दबंगई दिखाई है. उसने टोल पार करने को लेकर टोल प्लाजा कर्मियों के साथ मारपीट की. उसने जबरन बैरियर हटाया. जब एक टोल प्लाजा कर्मी ने इस पर विरोध जताया तो पुलिसवाले ने उसको जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. यह घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

किसने शेयर किया है ये वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर ये वीडियो @himanshu_kanpur नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. पोस्ट किए जाने के बाद वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो को अब तक बड़ी संख्या में लोग देख चुके हैं. साथ ही वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. वीडियो पर कमेंट्स, व्यूज, लाइक्स और रीपोस्ट की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. यह वीडियो महंज 21 सेकंड का है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे उस पुलिसवाले ने टोल प्लाजा पर आतंक मचाया. वीडियो में आप देख सकते हैं पुलिसवाले ने किस तरह से टोल नहीं देना पड़े इसके लिए हंगामा किया.

यहां देखें- पुलिसकर्मी की दबंगई का वीडियो

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो के शुरुआत में, पुलिसकर्मी टोल कर्मचारियों पर अपनी वर्दी का रौब झाड़ते हुए दिखता है. इसके बाद वह जबरन बैरियर को हटाते हुए दिखता है. जब टोलकर्मी बैरियर से सड़क को बंद करने के लिए आते हैं, तो वह उनको धक्का मारते हुए दिखता है. इस दौरान कई गाड़ियां बिना टोल दिए ही गुजर जाती हैं. इस दौरान टोलकर्मी पुलिसवाले का विरोध करना जारी रखते हैं, लेकिन पुलिसकर्मी को उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए दिखता है. आखिर में पुलिसवाला गुस्सा में अपना आपा खो जाता है और टोलकर्मी को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है. झगड़े के दौरान अन्य टोलकर्मी बीच-बचाव करते हुए भी दिखते हैं.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना दादरी थाना क्षेत्र के लुहरली टोल प्लाजा की है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.