News Nation Logo

लॉकडाउन तोड़ने वालों को पुलिस ने सिखाया सबक, सड़क पर कराई रेंगने वाली दौड़

लॉकडाउन के दौरान सड़क पर बेवजह घूमने वाले युवकों को पुलिस ने सड़क पर लिटाकर जमकर लाठियों से पीटा. साथ ही ऐसे लोगों से लेटकर सड़क पर रेंगने वाली दौड़ लगवाई गई.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 May 2021, 02:18:08 PM
Sitamarhi Police1

लॉकडाउन का उल्लंघन पड़ा भारी, पुलिस ने कराई सड़क पर रेंगने वाली दौड़ (Photo Credit: News Nation)

सीतामढ़ी:

बिहार में लोगों पर कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का कहर बरपा हुआ है. दिनों दिन कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है. संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य में लॉकडाउन लगाया गया है, मगर स्थिति यह है कि पाबंदियों के बावजूद लोग हैं कि समझने के लिए तैयार नहीं हैं. बहुत से लोग कोरोना की पाबंदियां की परवाह नहीं कर रहे हैं. हालांकि ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले से सामने आया है, जहां लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले युवकों को सड़क पर लिटाकर पुलिस ने रेंगवाया और फिर लाठियों से पिटाई की.

यह भी पढ़ें : इस देश में वैक्सीन लगवाने पर लोगों को मिल सकते हैं 10 लाख डॉलर! जानें क्या है ऑफर

मामला सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया थानाक्षेत्र का है, जहां लॉकडाउन के दौरान सड़क पर बेवजह घूमने वाले युवकों को पुलिस ने सड़क पर लिटाकर जमकर लाठियों से पीटा. साथ ही ऐसे लोगों से लेटकर सड़क पर रेंगने वाली दौड़ लगवाई गई. बताया जा रहा है कि ये जिले की टाइगर पुलिस है, जो लॉकडाउन का पालन कराने के लिए क्षेत्र में घूम रही थी. इसी दौरान बैरगनिया शहर के बीच कुछ लड़के बेवजह घूमते सड़क पर दिखे तो फिर पुलिस ने उन्हें अनोखी सजा दी. उल्लंघन करने वाले लोग सड़क पर लेटकर रेंगते दिखे. इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों की जमकर पिटाई भी कर दी.

गौरतलब है कि बिहार में 25 मई तक लॉकडाउन लागू है. बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले को कम करने के लिए पहले पांच मई से राज्यभर में लॉकडाउन लगाया गया था, जिसकी अवधि 15 मई को समाप्त हो गई थी. इसके बाद फिर से 10 दिनों के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन के दौरान आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी कामों पर रोक लगी है. लोगों के बेवजह घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी है.

यह भी पढ़ें : कोरोना से जूझती मां के लिए बेटे ने वीडियो कॉल पर गाया गाना, डॉक्टर और नर्स हुए इमोशनल 

हालांकि बिहार में लॉकडाउन लगाए जाने का असर भी देखा जा रहा है. राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में गिरावट देखी जा रही है. राज्य में शुक्रवार को 7,494 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई. राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 77 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई. राज्य में एक दिन पहले यानी गुरुवार को 7,752 नए मरीज मिले थे, जबकि 90 संक्रमितों की मौत हुई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना से पिछले 24 घंटे में 14,131 लोग संक्रमणमुक्त हुए. फिलहाल राज्य में 89,563 सक्रिय मामले हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 May 2021, 12:28:50 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.