logo-image

Russian Dancer को देखने आए लोगों को पुलिस ने लाठियों से पीटा, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

रशियन डांसर के चक्कर में झांसी में जमकर बवाल हो गया. डांसर को देखने के लिए इतनी भीड़ आई कि कुछ ही पल मे बेकाबू हो गई.

Updated on: 06 Oct 2023, 05:28 PM

highlights

  • रशियन डांसर के चक्कर में लाठी चली
  • पुलिसकर्मियों ने लोगों पर लाठियां बरसाई
  • सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप मे हैरान करने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अगर हम आपसे कहे कि रशियन डांसर देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई तो क्या यकीन करेंगे? एक पल के लिए नहीं लगा के लिए नहीं लगा लेकिन जो सामने वीडियो आया है, उसे देखने के बाद हर कोई हैरान है कि महज डांसर देखने के लिए इतनी भीड़ आई है. 

इस खबर को भी पढ़ें- केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, उत्तर प्रदेश के तीन स्टेशनों के बदले नाम, देखें यहां लिस्ट

आखिर में पुलिस ने किया लाठीचार्ज

वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह उत्तर प्रदेश के झांसी शहर का है. हालाँकि, वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. दरअसल, उत्तर प्रदेश के झांसी में जलविहार महोत्सव कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान रूसी डांसर्स (Russian Dancer) के लिए भी इंतजाम किया गया था. जिससे देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो गई. आयोजकों को अंदाजा नहीं था कि भीड़ इतनी बढ़ जाएगी. भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि आखिर में पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज किया. जिसका वीडियो भी सामने आया है.

रशियन डांसर के चक्कर में पड़े डंडे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई पुलिसकर्मी लोगों पर लाठियां बरसा रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी लोगों को बेरहमी से पीट रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि भीड़ इतनी ज्यादा हो गई है कि पुलिस की बस भी नजर नहीं आ रही है.

इस संबंध में झांसी पुलिस ने बताया कि रात में सांस्कृति कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम को देखने के लिए आस-पास के कई गांव के लोग आए थे. जिससे देखते हुए प्रयाप्त पुलिसबल की तैनाती की गई थी. हालांकि ज्यादा भीड़ बढ़ने के कारण बैरेकेडिंग टूट गई है. जिसके कारण भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने थोड़ी सख्ती बरती.